Tue, Feb 7, 2023
Whatsapp

रूबी सौदा ने थामा बीजेपी का दामन, अरुण हत्याकांड में उछला था नाम

Written by  Vinod Kumar -- December 04th 2022 12:59 PM
रूबी सौदा ने थामा बीजेपी का दामन, अरुण हत्याकांड में उछला था नाम

रूबी सौदा ने थामा बीजेपी का दामन, अरुण हत्याकांड में उछला था नाम

अंबाला: शहर के वार्ड नंबर 14 से पार्षद रूबी सौदा ने आखिरकार भाजपा का दामन थाम लिया है। गौरतलब है कि लगभग एक वर्ष पहले हत्या के आरोपों में फंसी पार्षद रूबी सौदा लंबे अरसे तक फरार रही थी, जिसके बाद रूबी सौदा के भाजपा नेताओं के संपर्क में आने की चर्चाएं अंबाला में तेज हो गई थी। 

अंबाला की निगाहें इस बात पर टिकी थी कि पूर्व मंत्री चौधरी निर्मल सिंह की पार्टी से जीत कर आई पार्षद कब भाजपा में शामिल होंगी। आज सभी तरह की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए पार्षद रूबी सौदा ने विधायक असीम गोयल के निवास पर पहुंच कर भाजपा का दामन थामा। 


मीडिया से बात करते हुए पार्षदा रूबी सौदा ने बताया कि अपने वार्ड के विकास और इलाके में विधायक असीम गोयल द्वारा करवाएं जा रहे विकास कार्यों एवं पीएम मोदी और सीएम खट्टर की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। 

रूबी सौदा को पार्टी में शामिल करने के बाद विधायक ने बताया कि पार्षदा रूबी सौदा के पार्टी में शामिल होने से उनकी पार्टी को बल मिलेगा। वहीं, हत्या के प्रकरण में उनका नाम उछलने को लेकरउन्होंने कहा कि जो मामला हुआ था उसमें कानून ने अपना पूरा काम किया है और उन्हें क्लीन चिट भी इस मामले में मिली है। विपक्ष का तो काम ही हर चीज को उलटे चश्मे से देखना है। 

रूबी सौदा के भाजपा में शामिल होने से अब भाजपा के पार्षदों की संख्या 9 पहुंच चुकी है। ऐसे में अब सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव भी दिलचस्प हो गए हैं, क्योकि हाई कोर्ट के आदेशों के बाद सीनियर मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव 10 दिसंबर से पहले होने की बात कही गई है, अब देखना होगा कि कौन सी पार्टी इन दोनों सीटों पर कब्ज़ा करेगी। अंबाला नगर निगम के चुनाव के ठीक बाद अंबाला शहर के गोवर्धनगर में हुए अरुण हत्याकांड में रूबी सौदा का नाम उछला था और कोर्ट ने उनका गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया था। जांच में उन्हें क्लीन चिट दे दी थी।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...