adv-img
अपराध/हादसा

Shraddha murder case: आफताब के कमरे से हथियार जैसी चीज बरामद, फ्लैट से कपड़ों को भी पुलिस ने किया बरामद

By Vinod Kumar -- November 19th 2022 01:40 PM
Shraddha murder case: आफताब के कमरे से हथियार जैसी चीज बरामद, फ्लैट से कपड़ों को भी पुलिस ने किया बरामद

Shraddha murder case: श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। इस केस में रोजाना रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस मामले से जुड़े सबूत जुटाने में लगी है, ताकि केस को मजबूत बनाया जाए और कोर्ट में तमाम साक्ष्यों को आफताब के खिलाफ पेश किया जाए। 

सतूब खोजते हुए दिल्ली पुलिस आफताब के फ्लैट पर पहुंची। यहां से पुलिस ने आफताब के कपड़ों को कब्जे में लिया है। इसके साथ ही श्रद्धा के कुछ कपड़ों को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। अब इन कपड़ों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस को अभी भी उन कपड़ों की तलाश है जो आफताब ने श्रद्धा की हत्या के समय पहने थे। पुलिस का मानना है कि घर से बरामद कपड़ों से कुछ सुराग जरूर मिलेंगे। 

इसके अलावा पुलिस को घर से एक हथियार जैसे चीज मिली है। इसे भी जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस को शक है कि क्या इस हथियार का इस्तेमाल शव के टुकड़े करने में किया गया था। पुलिस को यकीन है कि श्रद्धा की बॉडी को काटते समय जो कपड़े आफताब ने पहने थे उन पर ब्लड जरूर होगा। 

ताजा खुलासा आफताब के नशे की लत को लेकर हुआ है, जिसमें पुलिस का दावा है कि आफताब नशे का आदी था और श्रद्धा का मर्डर भी नशे की हालत में ही किया गया था। पुलिस के मुताबिक नशे की हालत में आफ्ताब और श्रद्धा का झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के दौरान गला दबाकर आरोपी ने श्रद्धा की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को टुकड़ों में काटकर घर में रखे फ्रिज में छुपा दिया। इसके बाद हर रोज वो एक-एक पैकेट को पास के जंगलों में फेंकता रहा और इन्हीं टुकड़ों की तलाश में महरौली के बाद पुलिस अब गुरूग्राम के भी चक्कर काट रही है। 

फिलहाल दिल्ली पुलिस की जांच का सिलसिला जारी है और आरोपी आफताब पुलिस रिमांड पर चल रहा है। पुलिस आरोपी को मौकाए वारदात भी ले जाकर देख चुकी है और हर रोज इस मामले में हो रही पूछताछ में नए नए खुलासे हो रहे हैं।


- PTC NEWS

adv-img
  • Share