Wed, Feb 8, 2023
Whatsapp

डिलीवरी के बाद अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों का जमकर हंगामा...डॉक्टर्स पर लापरवाही के आरोप

नागरिक अस्पताल नारनौल में डिलीवरी के बाद एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला के पति ने आरोप लगाया कि डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते उसकी पत्नी की मौत हुई है। साथ ही हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को भी इस मामले की शिकायत की गई है।

Written by  Vinod Kumar -- December 22nd 2022 11:48 AM
डिलीवरी के बाद अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों का जमकर हंगामा...डॉक्टर्स पर लापरवाही के आरोप

डिलीवरी के बाद अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों का जमकर हंगामा...डॉक्टर्स पर लापरवाही के आरोप

नारनौल/नितिन शर्मा: नागरिक अस्पताल नारनौल में डिलीवरी के बाद एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनो ने अस्पताल मे हंगामा किया और डॉक्टरो पर लापरवाही के आरोप लगाए। साथ ही डॉक्टर्स के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई गई।

बता दें कि नारनौल में खोड़ गांव के संजय डिलीवरी के लिए अपनी पत्नी को 19 दिसंबर को नारनौल के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे थे। यहां उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया, लेकिन 21 दिसंबर को महिला की हालत खराब हो गई। आरोप है कि कई बार बुलाने के बाद भी डाक्टर मरीज को चेक करने के लिए नहीं पहुंचा। उसके बाद महिला की मौत हो गई।


महिला के पति ने आरोप लगाया कि डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते उसकी पत्नी की मौत हुई है। साथ ही हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से भी इस मामले की शिकायत की गई है। 

इस मामने मे गायनिक विभाग की डॉक्टर अंजली सैनी का बेतुका बयान सामने आया है। अंजली सैनी ने मीडिया के सामने कहा कि यहां पर डाक्टर नहीं रहते क्योंकि जरूरत पड़ने पर डॉक्टर को बाहर से हायर किया जाता है। इस मामले मे अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक केएम शर्मा का कहना है कि डिलीवरी के बाद एक महिला की मौत का मामला उनके सामने आया है। इसको लेकर परिजनो ने अस्पताल मे हंगामा किया, जिसको लेकर पुलिस बुलानी पड़ी। साथ ही उन्होंने कहा कि डॉक्टर या स्टाफ की कोई लापरवाही है तो उसके खिलाफ जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

 

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...