Mon, Jan 30, 2023
Whatsapp

पहले प्यार के जाल में छात्र को फंसाया...फिर कमरे में बुलाकर कपड़े उतारे और किया ब्लैकमेल

हरियाणा के रेवाड़ी में महिला ने छात्र को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 1.79 लाख रुपये ट्रांसफर करवा लिए। युवक ने इसके बाद पुलिस थाने में चारों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला और उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। छानबीन में पता चला कि युवक के जानने वाले ने ही दुश्मनी के चलते महिला को उसका नंबर दिया था औरर इस सारी साजिश को अंजाम दिया था।

Written by  Vinod Kumar -- January 15th 2023 05:53 PM
पहले प्यार के जाल में छात्र को फंसाया...फिर कमरे में बुलाकर कपड़े उतारे और किया ब्लैकमेल

पहले प्यार के जाल में छात्र को फंसाया...फिर कमरे में बुलाकर कपड़े उतारे और किया ब्लैकमेल

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में महिला ने  छात्र को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 1.79 लाख रुपये ट्रांसफर करवा लिए। महिला ने पहले छात्र को किसी काम का बहाना बनाकर कमरे में बुलाया। छात्र महिला के बुलाने पर कमरे में चला गया। छात्र के कमरे में पहुंचते ही महिला ने वहां उसके कपड़े उतार दिए। प्लान के मुताबिक महिला ने मौके पर 3 दोस्तों को बुला लिया।

महिला समेत तीनों आरोपियों ने छात्र को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महेंद्रगढ़ का रहने वाला युवक रेवाड़ी में एक सेंटर पर कोचिंग लेता है। यहां उसकी व्हाट्सएप पर एक महिला के साथ दोस्ती हो गई। महिला ने उसे प्यार का झांसा देकर कमरे पर बुला लिया। कमरे पर पहुंचते ही महिला ने उसके कपड़े उतार दिए और अपने दोस्तों को बुलाकर युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर ब्लैकमेल किया।


चारों आरोपियों ने युवक को पुलिस केस और बदनाम करने की धमकी दी। साथ ही खाते से 1.79 लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए। साथ ही इस बारे में किसी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

युवक ने इसके बाद पुलिस थाने में चारों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला और उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। छानबीन में पता चला कि युवक के जानने वाले ने ही दुश्मनी के चलते महिला को उसका नंबर दिया था औरर इस सारी साजिश को अंजाम दिया था।  





- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...