Mon, Jan 30, 2023
Whatsapp

बदमाशों ने दिन दहाड़े सरेआम युवक को लाठी-डंडों से पीटा, लोगों ने थाने में किया हंगामा

Written by  Vinod Kumar -- December 20th 2022 03:35 PM
बदमाशों ने दिन दहाड़े सरेआम युवक को लाठी-डंडों से पीटा, लोगों ने थाने में किया हंगामा

बदमाशों ने दिन दहाड़े सरेआम युवक को लाठी-डंडों से पीटा, लोगों ने थाने में किया हंगामा

महेंद्रगढ़/नितिन शर्मा: गांव दौगड़ा अहीर में चौक पर सरेआम बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। एक युवक की निर्मम तरीके से पिटाई भी की। युवक को गंभीर चोटें आने के कारण महेंद्रगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गुंडागर्दी के विरोध में ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर हंगामा किया। सूचना के बाद कनीना एसएचओ भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि इस तरह की घटनाएं आगे नहीं होंगी, इसके बाद ही ग्रामीण शांत हुए।


गांव दौगड़ा अहीर के चौक पर युवकों की बदमाशी बढ़ गई है। यहां पर युवक आए दिन लाठी-डंडे और अन्य हथियारों से लैस होकर लड़ाई झगड़ा करते हैं, जिसके कारण ग्रामीण परेशान हैं। चौक पर बदमाशों ने गुंडागर्दी दिखाते हुए एक युवक पर हमला कर दिया। बदमाश सफेद और काले रंग की कैंपर गाड़ी में लाठी-डंडों वह अन्य हथियारों से लैस होकर आए थे। उन्होंने चौक पर आते ही एक युवक पर जानलेवा हमला किया।

हमले की घटना चौक पर लगे दुकानदारों के सीसीटीवी में भी कैद हो गई। जिसमें काफी संख्या में आए युवक एक युवक पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और पुलिस चौकी में जाकर इस घटना पर रोष जताया। ग्रामीणों का कहना है कि यहां पर आए दिन बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं कभी यह वारदात बड़ी घटना भी बन सकती है।

बदमाशों द्वारा की गई इस वारदात की सूचना मिलने के बाद कनीना एसएचओ संतोष कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण भी इसमें अपना सहयोग दें और बदमाशों को पकड़ने में मदद करें। इस पर ग्रामीणों ने कहा कि यह कोई आज की घटना नहीं है, बल्कि 6- 7 घटनाएं पूर्व में भी हो चुकी हैं। इस पर कनीना एसएचओ ने कहा कि आगे ऐसी घटनाओं को नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए पुलिस पूरी तरह से चौकन्ना है।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...