Advertisment

यमुनानगर में दिन दहाड़े पीट-पीट कर युवक की हत्या, तमाशा देखते रहे लोग

author-image
Vinod Kumar
New Update
यमुनानगर में दिन दहाड़े पीट-पीट कर युवक की हत्या, तमाशा देखते रहे लोग
Advertisment

यमुनानगर/तिलक भारद्वाज: फर्कपुर इलाके में एक युवक की तीन युवकों ने दिन दहाड़े पीट पीटकर हत्या कर दी। आस पास से गुजर रहे लोग और स्थानीय लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे। युवक की हत्या के बाद आरोपी शव को नाले में फेंक कर फरार हो गए। 

Advertisment

घटना के बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। सीसीटीवी में तीन युवक हत्या के बाद शव को नाले में फेंकते हुए नजर आए। सीसीटीवी में तीन आरोपी युवक की निर्मम तरीके से पिटाई करते दिख रहे हैं। इलाके के दूसरे सीसीटीवी में तीनों आरोपी युवक की हत्या के बाद बाइक पर जाते समय बियर पीते हुए नजर आए  

मृतक युवक अमित अपने घर से बाजार के लिए निकला था, लेकिन वह घर नही लौटा। काफी देर बाद उसके भाई के व्हटसऐप पर एक नोटिफकेशन आई। नोटिफिकेशन में अमित का शव फर्कपुर के रेलवे स्टेशन के पास एक नाले में पडे होने की बात कही गई थी। आनन फानन में अमित का भाई अश्विनी जब मौके पर पहुंचा तो उसने अपने भाई का मुंह साफ किया। साथ ही उसे हिला डुला कर भी देखा, लेकिन उसमे कोई हलचल नहीं हुई।

फिल्हाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद तीनों आरोपी युवको की गिरफतारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में इस हत्या के मामले में नशे का एंगला सामने आया है। पुलिस इस मामले कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है।

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment