adv-img
अपराध/हादसा

गोलगप्पे खाने गए युवक की मामूली कहासुनी के बाद हत्या, मौके से फरार हुआ आरोपी

By Vinod Kumar -- November 24th 2022 12:27 PM
गोलगप्पे खाने गए युवक की मामूली कहासुनी के बाद हत्या, मौके से फरार हुआ आरोपी

पलवल/गुरुदत्त गर्ग: जवाहर नगर कैंप में एक 24 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। कैंप थाना पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश कर रही है। 

जवाहर नगर कैंप के रहने वाले जोगिंदर ने बताया कि आज दोपहर करीब 1 बजे वो अपने दोस्त अवतार और रामनगर के रहने वाले सुरेंद्र के साथ जवाहर नगर कैंप में गोलगप्पे खाने के लिए गया था। गोलगप्पे खाकर जब वो वापस लौट रहे थे तो रास्ते में मोहल्ले के रहने वाले परिचित कल्लू ने सुरेंद्र के साथ गाली गलौज की और उसके साथ झगड़ा करने लगा।

इस दौरान उन्होंने बीच-बचाव करने का भी प्रयास किया। तभी वो सुरेंदर को अपनी स्कूटी पर बिठाकर सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ फिर मारपीट की और सुरेंद्र को वह तब तक पीटता रहा, जब तक की वह लहूलुहान होकर बेसुध नहीं हुआ। जैसे ही मृतक की हालत बिगड़ी वह मौके से फरार हो गया। 

घायल हालत में सुरेंद्र को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसने कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया।   पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- PTC NEWS

adv-img
  • Share