Advertisment

बर्थड़े पार्टी के लिए दोस्तों के साथ मनाली जा रहा था युवक, सड़क हादसे में हो गई मौत

जन्मदिन मनाने तीन दोस्तों के साथ कुल्लू-मनाली जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। दिल्ली निवासी चारों युवक गाड़ी में सवार होकर मनाली की तरफ निकले थे। शाहबाद में नेशनल हाईवे पर उनकी गाड़ी ट्रक के पीछे जा घुसी। टकर लगने के बाद जन्मदिन पर युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए।

author-image
Vinod Kumar
New Update
बर्थड़े पार्टी के लिए दोस्तों के साथ मनाली जा रहा था युवक, सड़क हादसे में हो गई मौत
Advertisment

कुरुक्षेत्र/अशोक यादव: जन्मदिन मनाने तीन दोस्तों के साथ कुल्लू-मनाली जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। दिल्ली निवासी चारों युवक गाड़ी में सवार होकर मनाली की तरफ निकले थे। शाहबाद में नेशनल हाईवे पर उनकी गाड़ी ट्रक के पीछे जा घुसी। टकर लगने के बाद जन्मदिन पर युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तीन घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक ट्रक चालक की लापरवाही ये हादसा पेश आया है। ट्रक चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दी, जिससे पीछे आ रही युवकों की गाड़ी ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की गाड़ी के परखच्चे उड़े गए। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद यातायात बाधित भी हुआ। मौके पर लोगों की भारी उमड़ गई।

पुलिस ने जानकादी देते हुए बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान दिल्ली के रहने वाले सुमित कुमार के रूप में हुई है।

- PTC NEWS
road-accident
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment