Advertisment

मंदिर के भंडारे में गए युवक की ताबड़तोड़ फायरिंग, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

चरखी दादरी के गांव मानकावास के मंदिर में आयोजित भंडारे में गए एक युवक पर बाइक सवार दो युवकों ने सिर में गोली मार दी, जिससे 25 वर्षीय हरविंद्र नामक युवक की मौत हो गई। हमले में हरविंद्र को तीन गोलियां लगीं। दो गोलियां सिर और एक पैर में लगने के कारण हरविंद्र जमीन पर गिर गया। वहीं बदमाश पिस्तौल हवा में फहराते हुए फरार हो गए।

author-image
Vinod Kumar
New Update
मंदिर के भंडारे में गए युवक की ताबड़तोड़ फायरिंग,  अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
Advertisment

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: गांव मानकावास के मंदिर में आयोजित भंडारे में गए एक युवक पर बाइक सवार दो युवकों ने सिर में गोली मार दी, जिससे 25 वर्षीय हरविंद्र नामक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। युवक को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां से परिजन उसे एक निजी अस्पताल में लेकर चले गए। 

Advertisment

निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सदर थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस की तीन टीमों को आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए फील्ड में उतारी गई हैं।

बता दें कि गांव मानकावास के मंदिर में भंडारे का आयोजन किया गया था, जिसमें 25 वर्षीय हरविंद्र अपने साथी के साथ भंडारे में पहुंचा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने हरविंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। हमले में हरविंद्र को तीन गोलियां लगीं।  दो गोलियां सिर और एक पैर में लगने के कारण हरविंद्र जमीन पर गिर गया। वहीं बदमाश पिस्तौल हवा में फहराते हुए फरार हो गए। घटना के बाद हरविंद्र को दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया। वहीं परिजनों ने उसे दादरी के निजी अस्पताल में भती करवा दिया, जहां उपचार के लिए उसकी मौत हो गई।

पुलिस को दी शिकायत में गांव मानकावास निवासी पारस राम ने बताया कि करीब पांच-छह माह पहले उसके बेटे हरविंद्र की कहासुनी गांव के एक युवक के साथ हुई थी, जिसको लेकर उक्त युवक उसके बेटे के साथ रंजिश रखता था और रंजिश में ही उसके बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है। 

वहीं डीएसपी हेडक्वार्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि गोली चलने की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और जांच की। पारस राम की शिकायत पर सदर पुलिस ने गांव मानकवास के तीन लोगों सहित तीन-चार अन्य के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें फील्ड में उतारी गई हैं, जल्द आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

- PTC NEWS
charkhi-dadri
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment