Advertisment

रोहतक में दोस्त के पास आए युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात के कारणों का नहीं लग पाया पता

रोहतक के पाकस्मा गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद बदमाश युवक का शव गांव में ही एक गली में फेंककर फरार हो गया। मृतक की पहचान झज्जर जिले के गिरावड़ गांव के रहने वाले मनीष के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक का अपने परिवार से मनमुटाव चल रहा था।

author-image
Vinod Kumar
New Update
रोहतक में दोस्त के पास आए युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात के कारणों का नहीं लग पाया पता
Advertisment

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। गोलीबारी और चाकूबाजी की घटनाएं रोजाना देखने को मिल रही हैं। रोहतक में शनिवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रोहतक के पाकस्मा गांव की है। हत्या के बाद बदमाश युवक का शव गांव में ही एक गली में फेंककर फरार हो गया। मृतक की पहचान झज्जर जिले के गिरावड़ गांव के रहने वाले मनीष के रूप में हुई है।

Advertisment

युवक का शव गली में पड़ा देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सांपला पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी।

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 5 बजे सूचना मिली कि पाकस्मा गांव में गली के अंदर 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ है। जांच के दौरान FSL टीम ने जांच की तो छाती में गोली का निशान मिला, जहां से खून बह रहा था। पाकस्मा गांव में युवक का दोस्त रहता है। शायद युवक अपने दोस्त से ही मिलने आया था। 

प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक का अपने परिवार से मनमुटाव चल रहा था। घर से युवक पाक्समा गांव में अपने दोस्त दीपक उर्फ ढीलू के पास आया था। वारदात के बाद मृतक का दोस्त गायब बताया जा रहा है। हत्या को किसने कब और कैसे अंजाम दिया ये जांच का विषय। मृतक के दोस्त की तलाश की जा रही है।

- PTC NEWS
firing-in-rohtak
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment