Advertisment

गुरुग्राम में निर्माणाधीन बिल्डिंग में सो रहे युवक की हत्या, सोते समय मारी गोली

author-image
Vinod Kumar
New Update
गुरुग्राम में निर्माणाधीन बिल्डिंग में सो रहे युवक की हत्या, सोते समय मारी गोली
Advertisment

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: साइबर सिटी पालम विहार इलाके में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान धर्मेश के तौर पर सामने आई है। दरअसल सेक्टर 22 पालम विहार का रहने वाला 40 वर्षीय धर्मेश अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में सो रहा था। सोते समय अज्ञात बदमाशों ने धर्मेश के सर पर दो से तीन गोली मारकर हत्या कर दी।

Advertisment

बहरहाल मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले डीसीपी वेस्ट दीपक सहारण ने कहा कि मृतक धर्मेश कंस्ट्रक्शन साइट पर सो रहा था। शुरुआती तफ्तीश में यह भी सामने आया कि धर्मेश को सोते समय गोली मारी गई है। 

डीसीपी ने कहा कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्ज़े में लिया गया है। क्राइम ब्रांच को भी वारदात के खुलासे के लिए जिम्मेदारी दी गयी है। बहरहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

शुरुआती जांच में सामने आया की धर्मेश बिल्डिंग निर्माण कर उन्हें किराए पर देने का काम करता था। मृतक के परिजनों ने कहा कि धर्मेश की किसी से कोई रंजिश या लड़ाई झगड़ा भी नही था, फिर ऐसे में किसने और क्यों धर्मेश की हत्या की है यह बड़ा सवाल पुलिस के सामने है।

- PTC NEWS
murder-gurugram -palam-vihar-murder -gurugram -crime -haryana-news
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment