हिसार STF ने करोड़ों रुपये के नशीले पदार्थ के साथ शख्स को केजीपी से किया गिरफ्तार

Hisar STF arrested man with drugs worth crores of rupees

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत में एसटीएफ हिसार ने केजीपी टोल प्लाजा के पास से एक युवक को भारी मात्रा में मादक पदार्थ सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गांव भावड़ का रहने वाला विजय सिंह है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 35 किलो चरस व 5 किलो अफीम बरामद की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस नशे की कीमत लगभग 1 करोड़ के आसपास बताई जा रही है, जिसको ये थोड़ा-थोड़ा करके युवाओं में बेचता था।

आरोपी मादक पदार्थ को यूपी की तरफ से लेकर आया था। पुलिस अब सप्लायर की तलाश में दबिश दे रही है। एसटीएफ ने राई थाना में आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम में मुकदमा दर्ज कराया है।

Hisar STF arrested man with drugs worth crores of rupees

इस मामले की जानकारी देते हुए सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि हिसार प्रभारी पवन कुमार के निर्देश पर एएसआई नरेश कुमार, बलजीत सिंह, संदीप कुमार, एचसी जलोरा सिंह, सिपाही विरेंद्र व अजय कुमार की टीम केजीपी पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक युवक मादक पदार्थ लेकर यूपी की तरफ से आने वाला है। जिस पर एसटीएफ की टीम ने तुरंत गांव जाखौली टोल प्लाजा के पास घेराबंदी कर दी।

इसी बीच एक बोलेरो गाड़ी चालक यूपी की तरफ से आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोक लिया। पुलिस ने आरोपी की बोलेरो की चैकिंग की तो उसके पास से 35 किलो चरस और 5 किलो अफीम बरामद की गई। आरोपी ने अपनी पहचान विजय सिंह के रूप में दी। आरोपी के खिलाफ राई थाना में मादक पदार्थ अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी से एसटीएफ हिसार की टीम पूछताछ कर रही है। एसटीएफ की टीम उसे मादक पदार्थ सप्लाई करने वाले युवक के बारे में पता लगा रही है।

—PTC NEWS—