अपराध/हादसा

ईंट मारकर की थी होमगार्ड जवान की हत्या, दो गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- April 20, 2021 9:18 am -- Updated:April 20, 2021 9:19 am

रेवाड़ी। थाना बावल पुलिस ने होमगार्ड की हत्या करने के मामले में गांव ओढ़ी निवासी जसवंत उर्फ जस्सी व जयपाल उर्फ टोनी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दोनों आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
Home Guard Killed in Rewariबावल क्षेत्र के गांव ओढ़ी निवासी मैनपाल ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसका छोटा भाई नरेश सिंह थाना कसौला में होम गार्ड की नौकरी करता था और वह 15 अप्रैल की सुबह अपनी बाइक पर सवार होकर थाना कसौला में ड्यूटी पर गया था। लेकिन वह रात को घर पर वापिस नहीं लौटा। उन्होंने उसकी तलाश शुरू की तो वह अगले दिन उसका शव गांव के बस स्टेंड के नजदीक बाबा गोगापीर मन्दिर के पास पड़ा मिला।

उसके चेहरे व माथे पर ईंटों से मारकर हत्या की गई थी। उसकी बाइक उसके ऊपर पड़ी थी। पुलिस ने शिकायत के बाद हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस उक्त दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Home Guard Killed in Rewariयह भी पढ़ें- दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

यह भी पढ़ें- कुमारी सैलजा बोलीं- हरियाणा में कोरोना संक्रमण से हालात अत्यंत खतरनाक

Home Guard Killed in Rewariपूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि 15 अप्रैल की रात को गांव के गोगा मंदिर के पास नरेश समेत कुल 5 लोग बैठे थे। जिसमे से दो कुछ देर बाद उठकर चले गए। मृतक व दोनों आरोपी साथ बैठकर शराब पीने लगे। कुछ देर बाद दोनों में गाली-गलोच हुई और ईंटों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। शराब के नशे में दोनों आरोपियों ने उसकी बाइक भी उसपर डालकर मौके से फ़रार हो गए।

  • Share