Advertisment

गठबंधन सरकार पर बरसे हुड्डा, कहा- नशेड़ी बनाने की साजिश है नई आबकारी नीति

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
गठबंधन सरकार पर बरसे हुड्डा, कहा- नशेड़ी बनाने की साजिश है नई आबकारी नीति
Advertisment
publive-imageनारनौंद। (संदीप सैणी) हरियाणा के युवाओं को गठबंधन सरकार नशे में झोंक रही है। नई आबकारी नीति घर-घर में ठेके खोलने का काम करेगी। इसलिए सरकार को ये नीति फौरन वापस लेनी चाहिए। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा नारनौंद में हुई परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली का आयोजन हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए युवा नेता जस्सी पेटवाड़ ने किया था। रैली को संबोधित करने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा के निशाने पर गठबंधन सरकार रही। दोनों नेताओं ने इस बात पर हैरानी जताई कि अबतक गठबंधन सरकार का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तैयार नहीं हुआ है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसी भी सरकार के काम का आंकलन वादों को निभाने के आधार पर हो सकता है। लेकिन मौजूदा गठबंधन सरकार ने अपने मेनिफेस्टो को निभाने की दिशा में कोई कदम आगे नहीं बढ़ाया।
Advertisment
Bhupinder Singh Hooda lashed out at coalition government गठबंधन सरकार पर बरसे हुड्डा, कहा- नशेड़ी बनाने की साजिश है नई आबकारी नीति हुड्डा के निशाने पर मुख्य तौर पर नई आबकारी नीति रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की नीति हरियाणा के युवाओं को खिलाड़ी बनाने की थी, लेकिन मौजूदा सरकार की नीति उन्हें नशेड़ी बनाने की है। नई आबकारी नीति से प्रदेश में नशे को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने चिंता जताई कि हरियाणा के युवाओं को भी पंजाब की तरह नशे में झोंका जा रहा है। Bhupinder Singh Hooda lashed out at coalition government गठबंधन सरकार पर बरसे हुड्डा, कहा- नशेड़ी बनाने की साजिश है नई आबकारी नीति नेता प्रतिपक्ष ने किसानों के मुद्दे पर भी प्रदेश सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने सिर्फ खेती की लागत बढ़ाने का काम किया है, ना कि उनका मुनाफा। सरकार की नीतियों का नतीजा है कि आज किसान कर्ज़दार हो रहा है। क्योंकि बीजेपी सरकार ने खेतीबाड़ी की तमाम चीज़ों के रेट बढ़ाने और उनपर टैक्स लगाने का काम किया है। उन्होंने गेहूं और गन्ने के रेट में बढ़ोत्तरी को नाकाफी बताया। भपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान गन्ने के रेट में 193 रुपये की ऐतिहासिक बढ़ोत्तरी की गई थी लेकिन बीजेपी सरकार ने बमुश्किल 20 से 30 रुपये रेट ही बढ़ाया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने रैली के मंच से फिर धान घोटाले का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों को उनका हक देने की बजाए, उनके साथ घोटाला करने का काम किया। Bhupinder Singh Hooda lashed out at coalition government गठबंधन सरकार पर बरसे हुड्डा, कहा- नशेड़ी बनाने की साजिश है नई आबकारी नीति परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कई मोर्चों पर सरकार को विफल बताया। उन्होंने कहा कि लोगों ने खट्टर सरकार को बदलने के लिए वोट दिया था। लेकिन जेजेपी ने जनभावनाओं और लोगों के मान-सम्मान को गिरवी रखकर सत्ता के लिए बीजेपी से विश्वासघाती समझौता किया। दीपेंद्र हुड्डा ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने भाई से भाई को लड़वाने वाली खट्टर सरकार के ख़िलाफ़ वोट दिया था या उसे वापस सत्ता में लाने के लिए? जेजेपी ने खट्टर सरकार को उखाड़ फैंकने के लिए वोट मांगे थे या उनकी गोदी में बैठने के लिए? दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जेजेपी ने इन तमाम सवालों और भावनाओं को दरकिनार के जो राजनीति समझौता किया उसकी गूंज पूरे देश में गई। यह भी पढ़ें: 
Advertisment
संगठनात्मक चुनाव चुनाव: BJP ने की मंडल अध्यक्षों की नियुक्तियां ---PTC NEWS--- -
congress-leader bhupinder-singh-hooda haryana-congress haryana-latest-news haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi deepender-singh-hooda new-excise-policy
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment