Advertisment

HPSSC ने विभिन्न पदों पर आवेदन की तिथि बढ़ाई, जल्द करें अप्लाई

author-image
Arvind Kumar
New Update
HPSSC ने विभिन्न पदों पर आवेदन की तिथि बढ़ाई, जल्द करें अप्लाई
Advertisment
हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (HPSSC) ने अभ्यर्थियों को राहत देते हुए विभिन्न पदों के लिए आवेदन की तिथि बढ़ा दी है। अब इन पदों के लिए 14 नवंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले यह तारीख 31 अक्तूबर निर्धारित की गई थी।
Advertisment
publive-image Govt Jobs in Himachal HPSSC ने विभिन्न पदों पर आवेदन की तिथि बढ़ाई, जल्द करें अप्लाई 1661 पदों पर होनी है भर्ती बता दें कि हिमाचल प्रदेश स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन ने जूनियर ऑफिस असिस्‍टेंट, जूनियर असिस्‍टेंट समेत कई अन्‍य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। कमीशन ने कुल 1661 रिक्‍त पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की है।
Advertisment
Govt Jobs in Himachal HPSSC ने विभिन्न पदों पर आवेदन की तिथि बढ़ाई, जल्द करें अप्लाई आवेदन करने की न्यूनतम आयु ऐसे में जिन उम्‍मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए अप्‍लाई नहीं किया है, वे तुरंत hpsssb.hp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्‍मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष है। Govt Jobs in Himachal HPSSC ने विभिन्न पदों पर आवेदन की तिथि बढ़ाई, जल्द करें अप्लाई आवेदन की कितनी है फीस जानकारी के मुताबिक अनारक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन शुल्‍क 360 रुपए है जबकि आरक्षित कैटेगरी के लिए शुल्‍क 120 रुपए रखा गया है। वहीं महिला कैंडिडेट्स और PWD उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्क है। -
govt-jobs govt-jobs-in-himachal hpssc-recruitment-2020 jobs-for-matric-pass apply-for-govt-jobs-online
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment