GDP में ऐतिहासिक गिरावट के बाद राहुल के निशाने पर मोदी, कही ये बात

India is reeling under Modi-made disasters says Rahul Gandhi

नई दिल्ली। जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट के बाद प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के निशाने पर हैं। राहुल गांधी ने कहा है कि देश की अर्थव्यवस्था की बर्बादी नोटबंदी से शुरू हुई थी। तब से सरकार ने एक के बाद एक ग़लत नीतियों की लाइन लगा दी।राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को बर्बाद कर दिया है और उसकी गलत नीतियों के करण हम हर मोर्चे पर कमजोर साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जीडीपी में स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे बड़ी गिरावट है। सरकार का हर चेतावनी को नज़रअंदाज़ करते रहना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

India is reeling under Modi-made disasters says Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “देश आज मोदी निर्मित तबाही की चपेट में है। देश में आज जीडीपी -23.9 फीसदी की ऐतिहासिक गिरावट है। आज 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। बारह करोड़ नौकरियां चली गयी। राज्यों को उनके हिस्से के जीएसटी का बकाया नहीं दिया जा रहा है।”

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि हमारे यहां आज दुनिया में सबसे ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं और सबसे ज्यादा लोग मर रहे हैं। हमारी सीमा पर बाहरी ताकतें आक्रामक बनी हुई हैं।

—PTC NEWS—