प्रमुख खबरें

आपके पास 50 हजार रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

By Arvind Kumar -- April 08, 2021 3:17 pm -- Updated:April 08, 2021 3:17 pm

नई दिल्ली। भारतीय सेना ऑनलाइन स्लोगन लेखन प्रतियोगिता का आयोजन कर रही है। यह प्रतियोगिता भारत के सभी नागरिकों के लिए खुली है और प्रविष्टियां swarnimvijayvarsh.adgpi@gmail.com पर भेजी जा सकती हैं। स्लोगन अधिकतम 15 शब्दों में होना चाहिए और भेजने वाले द्वारा खुद लिखा गया हो, इसका प्रयोग पहले नहीं हुआ हो। स्लोगन भेजते समय अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर भी भी भेजना है।

Indian Army Slogan Competition आपके पास 50 हजार रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

प्रथम पुरस्कार पाने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम

चुने गए नारों का उपयोग भारतीय सेना के आधिकारिक मीडिया हैंडल द्वारा किया जाएगा और विजेता प्रविष्टियों को नकद पुरस्कार के साथ क्रेडिट भी दिया जाएगा। प्रथम पुरस्कार पाने वाले को 50 हजार और रनर अप को 25 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा।

Indian Army Slogan Competition आपके पास 50 हजार रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को शाहीनबाग ना समझे सरकार: टिकैत

यह भी पढ़ें- दिल्ली AIIMS की ओपीडी रजिस्ट्रेशन बंद, ऑनलाइन सेवा जारी

भारतीय सेना मना रही स्वर्णिम विजय उत्सव

बता दें कि वर्ष 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत के 50 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में देश भर में स्वर्णिम विजय उत्सव समारोह आयोजित किए जा रहे हैं। समारोह के रूप में भारतीय सेना अपने योगदानों को प्रदर्शित और प्रकाश डालने के लिए कई आयोजन कर रही है। चार विजय मशाल पहले से ही चार प्रमुख दिशाओं में भेजे गए हैं जो एक फॉर्मेशन से दूसरे को सौंपे जाएंगे।

आपके पास 50 हजार रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

1 अप्रैल से 31 मई 2021 तक ऑनलाइन स्लोगन लेखन प्रतियोगिता

इसी कड़ी में भारतीय सेना 1 अप्रैल से 31 मई 2021 तक ऑनलाइन स्लोगन लेखन प्रतियोगिता का भी आयोजन कर रही है, जो स्वर्णिम विजय उत्सव समारोह के तहत चल रही है। प्रतियोगिता का विवरण भारतीय सेना के फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर उपलब्ध है।

  • Share