सरकार की कारगुजारियों के चलते पूरा समय नहीं चलेगा विधानसभा सत्र: अभय चौटाला

By Arvind Kumar - August 24, 2020 10:08 am

चरखी दादरी। (किशन सिंह) इनेलो महासचिव व विधायक अभय चौटाला ने कहा कि सरकार की कारगुजारियों के चलते विधानसभा का सत्र पूरा समय नहीं चलेगा। क्योंकि सरकार अपने घोटालों को छिपाने के लिए हो-हल्ला मचवाएगी। अगर पूरा समय चला तो जनता से धोखेबाजी करने वाली सरकार के रिकॉर्ड के साथ अनेक मामले उजागर किए जाएंगे।

अभय चौटाला रविवार को दादरी के कस्बा बाढड़ा में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इससे पूर्व उन्होंने नई अनाजमंडी में जनआक्रोश रैली को संबोधित किया। रैली में जनसेवा महासंघ के संयोजक सत्यवान शास्त्री सहित कई पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने इनेलो में शामिल होने की घोषणा की।

INLD Leader Abhay Chautala on Haryana Vidhansabha Session

अभय ने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार ने कोरोना की आड़ में जो घोटाले किए हैं, उनको जल्द ही जनता के समक्ष उजागर करेंगे। जिन लोगों ने इनेलो पार्टी के साथ विश्वासघात किया है, उनको मौका मिलते ही सबक सिखाएंगे।
अभय चौटाला ने गठबंधन की सरकार को लुटेरों का गिरोह बताते हुए कहा कि कोरोना की आड़ में अनेक घोटाले हुए। प्रदेश में विकास करने की बजाए पैसा कमाया है। अगर इस मामले की सही तरीके से जांच हो तो इनको जनता धक्के मारकर सत्ता से बाहर निकालेगी।

इनेलो नेता ने एसवाईएल को लेकर पंजाब व हरियाणा के सीएम की वार्ता को सिर्फ दिखावा बताया। कहा कि यहां मंदिर तो बन सकते हैं, एसवाईएल का पानी नहीं आ सकता। अगर प्रदेश की जनता उनके साथ झंडा उठाकर चले तो एसवाईएल का पानी हरियाणा में ला देंगे।
अभय ने विपक्ष पर सरकार से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि जब किसानों को मंडियों में ठगा जा रहा था तो विपक्ष के कांग्रेसी अपने घरों में ऐश कर रहे थे। उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पूर्व विधायक रणबीर मंदोला, सत्यवान शास्त्री व नितिन जांघू इत्यादि उपस्थित थे।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img