ओपी चौटाला बोले- जनता ने मोदी को पीएम बना दूसरी बार की गलती

OP Chautala 2
ओपी चौटाला बोले- जनता ने मोदी को पीएम बना दूसरी बार की गलती

जींद। (अमरजीत खटकड़) प्रदेश के पूर्व सीएम और इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला इन दिनों पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं तथा उनमें जोश भरने का काम कर रहे है। इसी लड़ी में वीरवार को जींद की पंजाबी धर्मशाला में चौटाला कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस दौरान इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि मोदी जब गुजरात के सीएम थे तो गुजरात में हुए दंगों के बाद तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने मोदी की सीएम पद से छुट्टी करने का मन बना लिया था। तब तत्कालीन उप-प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी ने मोदी की कुर्सी बचाई थी लेकिन पीएम बनने के बाद मोदी ने आडवाणी को अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

OP Chautala 1
ओपी चौटाला बोले- जनता ने मोदी को पीएम बना दूसरी बार की गलती

ओमप्रकाश चौटाला ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सबसे बड़े अहसान फरामोश है। मोदी की सीएम की कुर्सी को लाल कृष्ण आडवाणी ने बचाया था और मोदी ने आडवाणी को अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। चौटाला ने यह भी कहा कि जनता ने मोदी को फिर पीएम बनाकर दूसरी बार गलती की है। इसका खामियाजा पूरे देश के कमेरे वर्ग को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज देश में चौ. देवीलाल और जयप्रकाश नारायण जैसे नेता नहीं होने के कारण ही मोदी दूसरी बार पीएम बने हैं।

OP Chautala 3
ओपी चौटाला बोले- जनता ने मोदी को पीएम बना दूसरी बार की गलती

चौटाला ने कहा कि भाजपा ने अपना एक भी चुनावी वायदा पूरा नहीं किया। पूर्व सीएम ने कहा कि वह 100 साल तक जीएंगे। अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश में इनैलो की सरकार बनेगी। लोकसभा चुनावों से ठीक अलग हरियाणा विधानसभा चुनावों के नतीजे होंगे। इनेलो की सरकार बनने पर ऐसे कानून बनाए जाएंगे कि जनता को कोई दिक्कत नहीं होगी।

यह भी पढ़ेंतो क्या चुनावों तक तंवर के हाथ ही होगी हरियाणा कांग्रेस की कमान ?

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल