Advertisment

पाबंदी हटी, आज से समूचे जम्मू-कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
पाबंदी हटी, आज से समूचे जम्मू-कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल
Advertisment
publive-imageश्रीनगर। जम्मू कश्मीर प्रशासन ने सूबे के सभी 20 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बहाल कर दिया है। लोग शनिवार से पोस्टपेड और प्रीपेड पर 2जी मोबाइल इंटरनेट चला सकते हैं। फिलहाल यह सुविधा 25 से 31 जनवरी 2020 तक रहेगी। उसके बाद समीक्षा के आधार पर इसे विस्तार देने पर फैसला किया जाएगा।
Advertisment
Internet access restored in Jammu and Kashmir जम्मू-कश्मीर गृह विभाग के प्रधान सचिव शालीन काबरा ने इस संदर्भ में आदेश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि 14 और 18 जनवरी को लिए गए फैसलों के बाद की स्थिति के आकलन के आधार पर पाया गया है कि उनका कोई नकारात्मक असर नहीं हुआ है। आदेश के अनुसार, कोई भी इंटरनेट सेवा का दुरुपयोग न कर सके, इसलिए उन्हीं पोस्टपेड और प्रीपेड मोबाइल सिम धारकों के नंबरों पर डाटा इंटरनेट सेवा उपलब्ध होगी, जिनके बारे में निर्धारित नियमों के तहत जांच प्रक्रिया पूरी हो चुकी होगी।
Advertisment
Internet access restored in Jammu and Kashmir पाबंदी हटी, आज से समूचे जम्मू-कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल बता दें कि 5 अगस्त को धारा 370 में बदलाव करने के बाद पूरे जम्मू कश्मीर में दूरसंचार सेवाएं बंद कर दी गई थीं। हालांकि ब्रॉडबैंड सेवा शुरू से ही बहाल रखी गई थी। यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया था। अब तकरीब पांच महीने बाद प्रशासन ने यहां पर दूरसंचार सेवाएं बहाल करने का फैसला लिया है। यह भी पढ़ेंगणतंत्र दिवस के चलते हरियाणा में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, अतिरिक्त फोर्स की तैनाती
Advertisment
---PTC NEWS---
-
jammu-kashmir ptc-news 2g-service internet-access mobile-data-services union-territory-of-jammu-and-ashmir
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment