Fri, Jan 27, 2023
Whatsapp

HSGPC ने किया बैठक का आयोजन, जगदीश झींडा बने नए अध्यक्ष

Written by  Vinod Kumar -- September 25th 2022 11:12 AM
HSGPC ने किया बैठक का आयोजन, जगदीश झींडा बने नए अध्यक्ष

HSGPC ने किया बैठक का आयोजन, जगदीश झींडा बने नए अध्यक्ष

कैथल/अशोक यादव: हाल ही में हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेट की के हक में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है। वहीं, शनिवार को नीम साहिब गुरुद्वारा में हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में सरदार जगदीश सिंह झींडा को सर्वसम्मति से एचएसजीपीसी का प्रधान बनाया गया है।


सरदार जगदीश सिंह झींडा ने कहा कि एक लम्बे संघर्ष के बाद हरियाणा की अलग कमेटी बनी है। पूरे हरियाणा की सिख संगत में बड़ी खुशी की लहर है। बैठक में 33 सदस्यों ने कमेटी के वरिष्ठ सदस्य अमेरंद्र सिंह अरोड़ा को कमेटी का अध्यक्ष चुनने का अधिकार दिया था। उन्होंने कहा बलजीत सिंह दादूवाल अब एचएसजीपीसी के प्रधान नहीं रहे है।

एचएसजीपीसी सदस्य अब हरियाणा के मुख्यमंत्री से मिलेंगे और कमेटी के इस निर्णय के बारे जानकारी देंगे। जगदीश झींडा ने कहा कि अब हरियाणा के गुरुद्वारों की देखरेख अब हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी करेगी।

कमेटी के वरिष्ठ सदस्य अमेरंद्र सिंह अरोड़ा ने कमेटी के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष जगदीश सिंह झींडा ने लम्बे समय तक इस कमेटी के लिए संघर्ष किया है।

Top News view more...

Latest News view more...