सीएम जयराम ने पीएम मोदी को दिया बिहार जीत का श्रेय

By Arvind Kumar - November 12, 2020 9:11 am

चंबा। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी को बिहार चुनाव में जीत का श्रेय दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के गतिशील नेतृत्व और ऊर्जावान प्रबंधन के फलस्वरूप बिहार के लोगों ने एनडीए के पक्ष में मतदान किया है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गतिशील नेतृत्व के लिए प्रशंसा के पात्र है क्योंकि हर प्रकार की मुसीबतों और कठिनाईयों के दौरान भी वह देश का बेहतरीन मार्गदर्शन कर रहे हैं।

CM Jai Ram Thakur सीएम जयराम ने पीएम मोदी को दिया बिहार जीत का श्रेय

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आज दशकों पुराने अनुच्छेद 370 और 35 (ए) का संकट, अयोध्या मामला और दूसरी सभी समस्याओं का समाधान किया जा चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को कोविड-19 की समस्या से सफलतापूर्वक बाहर निकाला है। पूरा देश नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व पर विश्वास करके उनका अनुसरण कर रहा है। आज केवल प्रधानमंत्री के दृढ़ प्रयासों से ही देश में पीपीई किट्स तैयार करना संभव हो पाया है। आज देश में प्रतिदिन 5 लाख पीपीई किट्स तैयार की जा रही हैं।

CM Jai Ram Thakur सीएम जयराम ने पीएम मोदी को दिया बिहार जीत का श्रेय

यह भी पढ़ें- पानीपत में कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली, सेलजा बोलीं- बरोदा की जनता ने भाजपा के चेहरे को किया बेनकाब
यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भटियात विधानसभा क्षेत्र के तहत सिहुंता में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सावधानियां अपनाने का आग्रह किया क्योंकि इस वायरस की वैक्सिन अभी तक उपलब्ध नहीं है।

CM Jai Ram Thakur सीएम जयराम ने पीएम मोदी को दिया बिहार जीत का श्रेय

यह भी पढ़ें- अमेरिका में कोरोना की दूसरी ‘लहर’ का कहर, एक दिन में 2 लाख से ज्यादा मामले

इससे पूर्व उन्होंने सिहुंता चैगान में 48.77 करोड़ रुपये की लागत की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इन कार्यों में 24.62 करोड़ रुपये की लागत से नैनी खड्ड से समलेऊ सड़क व 9.38 करोड़ रुपये की लागत वाले समोट से द्रमनाला सड़क का स्तरोन्नयन, 3.21 करोड़ रुपये की लागत से कनेड़ नाला से नैनी खड्ड चुहान सड़क पर बनने वाले 33.50 मीटर लंबे स्टील के पुल व 1.89 करोड़ रुपये की लागत से चुवाड़ी केंथली सड़क पर मलेड खड्ड के ऊपर बनने वाले 25 मीटर लंबे आरसीसी बाॅक्स गरडर पुल का निर्माण, 4.25 करोड़ रुपये की लागत वाली चक्की खाडव रायपुर कुहल व 5.42 करोड़ रुपये की लागत वाली खग्गल सिहुंता बहाव सिंचाई योजना की रिमॉडलिंग शामिल है।

adv-img
adv-img