जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट का बेटा भी गिरफ्तार, जेल को उड़ाने की दी थी धमकी

Jail deputy superintendent's son also arrested, threatened to blow up jail

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) गुरूग्राम पुलिस ने भौंडसी जेल के पूर्व डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मबीर चौटाला के बेटे रवि चौटाला के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। रवि चौटाला एक ऑडियों के मार्फत जेल कर्मचारियों और प्रबंधन को धमकी दे रहा था। फ़िलहाल गुरुग्राम पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

दरअसल पिछले कई दिनों से एक ऑडियो वायरल हो रहा था जिसमें रवि चौटाला साफ कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि जो जेल में अधिकारी और कर्मचारी है वो अपना ट्रांसफर करा ले वरना जेल में बहुत बुरा होने वाला है। रवि इस ऑडियों में ये भी कह रहा है कि उसके पिता धर्मबीर के साथ बुरा किया है।

Jail deputy superintendent's son also arrested, threatened to blow up jail

रवि के मुताबिक उसकी कई नामी गैंगस्टर से बात हुई है वो उसके संपर्क में है। रवि इस ऑडियो में ये भी कह रहा है कि भौंडसी जेल में कुछ बड़ा करेगा और अपने पिता की गिरफ्तारी से हुई किरकिरी का बदला लेगा।

Jail deputy superintendent's son also arrested, threatened to blow up jail

रवि चौटाला इस ऑडियो में जिस तरह से धमकी दे रहा है। उसी आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने रवि चौटाला के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उसे सिरसा से गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम सीआईए 39 को जानकारी मिली थी कि रवि चौटाला सिरसा में है, उसके बाद एक टीम गठित की गई और सिरसा से रवि चौटाला को गिरफ्तार कर इस मामले में पुलिस रवि से पूछताछ कर रही है।

दरअसल गुरुग्राम पुलिस ने तत्कालीन जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मवीर चौटाला के घर से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया था। यह नशीला पदार्थ जेल में सजा काट रहे अपराधियों को सप्लाई किया जाता था। इसी आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने धर्मवीर के मकान पर रेड की और मौके से नशीला पदार्थ अपने कब्जे में लिया। इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने धर्मवीर चौटाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

—PTC NEWS—