खेल

मुक्केबाजी में छाई झज्जर की तीन बेटियां, तीन स्वर्ण, दो कांस्य व एक रजत पदक झटका

By Arvind Kumar -- July 04, 2019 9:07 am -- Updated:Feb 15, 2021

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) हाल हीं में गुरुग्राम के भोंडसी में आयोजित हुई राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में झज्जर की तीन बेटियों ने अपना दम दिखाया है। इस प्रतियोगिता में तीनों ही बेटियों ने तीन स्वर्ण, दो कांस्य व एक रजत पदक झटका है। यह प्रतियोगिता 27 से 30 जून के बीच गुरुग्राम के भोंडसी में आयोजित हुई थी। जिसमें प्रदेशभर की 400 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था।

Medal 2 मुक्केबाजी में छाई झज्जर की तीन बेटियां, तीन स्वर्ण, दो कांस्य व एक रजत पदक झटका

इस प्रतियोगिता में सब जूनियर मुक्केबाज 36 केजी भार वर्ग में झज्जर जिले के जौंधी गांव की मोनिका ने भिवानी की खिलाड़ी को हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया। इसी आयु वर्ग में झज्जर की ही प्रीति ने 63 केजी भार वर्ग में कांस्य पदक व भव्य ने 66 केजी भार वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया। जूनियर आयु वर्ग में नेहा पिलानिया ने रेवाड़ी को फाइनल में हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया। इसी आयु वर्ग में 75 किलो में मानसी दलाल छारा अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज ने पानीपत को मुक्केबाजी में हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया।

यह भी पढ़ें : मैच देखने व्हील चेयर पर आई 87 वर्षीय क्रिकेट फैन, खुद कोहली और रोहित ने की मुलाकात

Coach मुक्केबाजी में छाई झज्जर की तीन बेटियां, तीन स्वर्ण, दो कांस्य व एक रजत पदक झटका

कोच हितेश का कहना है कि भोंडसी में आयोजित हुई प्रतियोगिता में तीन स्वर्ण व दो कांस्य और एक रजत पदक हासिल किए जाने से खिलाड़ियों में भारी उत्साह है। इससे हमारे झज्जर जिले का गौरव बढ़ा है। उम्मीद यही है कि भविष्य में भी इसी प्रकार से हमारे खिलाड़ी झज्जर का नाम रोशन करते रहेंगे।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

  • Share