रामकुमार गौत्तम पर अजय चौटाला का पलटवार, बोले- उम्र अधिक होने पर सठिया गए हैं

JJP Leader Ajay Chautala Attacks on Ramkumar Gautam

जींद। (अमरजीत खटकड़) जेजेपी विधायक रामकुमार गौत्तम द्वारा जेजेपी को लुटेरों का गिरोह बताने वाले बयान पर जेजेपी संरक्षक एवं पूर्व सांसद डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि दादा बड़ी उम्र के आदमी है, वो हमारे आदरणीय है लेकिन वो सठिया गए हैं। आरोप लगाने से पहले बात में सत्यता हो तो आरोप लगाए लेकिन बिना सत्यता के कोई आरोप लगाना उचित नहीं होता है।

मैं तो यहीं कहूंगा परमात्मा उनको सतबुद्धि दे। वो हमारे आदरणीय हैं, बड़े है। वे जिले के उचाना हलके के उचाना खुर्द गांव में जेजेपी प्रदेश सचिव भलेराम श्योकंद के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार द्वारा बढ़ाए गए फसलों के दामों को कम बताए जाने पर पूर्व सांसद ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाना होता है। अभय सिंह चौटाला द्वारा जेजेपी पर साधे जा रहे निशान पर बोलते हुए अजय चौटाला ने कहा कि वो इस बार भी कहते थे कि जेजेपी अपना खाता नहीं खोल पाएगी, जो 20 पर थे आज वो 1 पर रह गए।

JJP Leader Ajay Chautala Attacks on Ramkumar Gautamगौर हो कि विधायक रामकुमार गौतम ने दुष्यंत पर लगाए सनसनीखेज़ आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि मेरा इसने फायदा उठाना था। मौसा बेटे की सेटिंग हो गई है। पहले मौसा ने प्रदेश को लूटा, अब वही लूट वाले विभाग बेटे के पास है, अब बेटा प्रदेश को लूट रहा है।

—PTC NEWS—