adv-img
राजनीति

लव मैरिज और राजनीतिक रंजिश! गुरुग्राम में बीजेपी नेता की हत्या के आरोप में जेजेपी नेता का भाई गिरफ्तार

By Vinod Kumar -- September 30th 2022 01:44 PM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: सितंबर को सदर बाजार इलाके में बीजेपी नेता सुखबीर खटाना की हत्या मामले में एसटीएफ ने जेजेपी के वरिष्ठ नेता रोहताश खटाना के भाई जोगिंदर खटाना को गिरफ्तार कर बड़े राजनैतिक साजिश का खुलासा किया है। एसटीएफ आईजी की मानें तो हत्यारोपी चमन गुर्जर ने एसटीएफ की पूछताछ में यह खुलासा किया है।

पूछताछ में पता चला कि रोहताश खटाना के भाई जोगिंदर खटाना ने चमन गुर्जर को हत्या के लिए पैसा उपलब्ध करवाया और अपने ही जीजा की हत्या कें लिए उकसाने का काम किया है। चमन गुर्जर गैंगस्टर पपला गुर्जर का खास गुर्गा था। जेल में चमन गुर्जर ने पपला से अपने जीजा की हत्या करने की बात कही थी, जिसके बाद पपला गुर्जर ने अपने शार्प शूटर भेज भाजपा नेता की उस वक़्त हत्या को अंजाम दे डाला जब सुखबीर खटाना गुरुग्राम के सदर बाजार में कपड़ों के शोरूम में खरीददारी करने के लिए आये थे।

सुखबीर खटाना, बीजेपी नेता

एसटीएफ ने इस हत्याकांड में हत्यारोपी चमन गुर्जर, शूटर योगेश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। कल देर रात जोगिंदर खटाना को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल भाजपा नेता सुखबीर खटाना ने चमन गुर्जर की बहन से प्रेम विवाह किया था और इसी के चलते ग्रामीण चमन गुर्जर को ताने मारने लगे। उस वक़्त चमन गुर्जर की उम्र 15/16 साल की थी। बस यही बात चमन गुर्जर को अखरने लगी और उसने सुखबीर के एन्टी ग्रुप रोहताश खटाना और उसके भाई से दोस्ती बनाकर अपने अपमान का बदला लेने की बात कही। आरोप है कि अपने प्रतिद्वंदी को रास्ते से हटाने के लिए जेजेपी नेता जोगिंद्र के भाई रोहताश भी साजिश में शामिल हो गया।

इसी शो रूम में मारी गई थी गोली

सुखबीर सोहना मार्केट कमेटी के उपाध्यक्ष रह चुके थे। इस बार जिला परिषद के चुनाव की तैयारी कर रहे थे। जीत के लिए ही वह भाजपा से जुड़े थे। उनकी हत्या एक सितंबर को दिनदहाड़े गुरुग्राम के गुरुद्वारा रोड स्थित रेमंड्स के शोरूम में घुसकर पांच युवकों ने ताबड़तोड़ 12 से अधिक गोली चला कर दी थी।

  • Share