हरियाणा

पानीपत में जेजेपी नेता ने जहर खाकर की दी जान, छेड़छाड़ के आरोप लगने से थे परेशान

By Vinod Kumar -- August 18, 2022 1:06 pm

पानीपत/संजीत चौधरी: हरियाणा के पानीपत जिले में जेजेपी नेता सतबीर खर्ब ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। मामले पानीपत के नारा गांव का है। मरने से पहले सतबीर खर्ब ने गांव की एक महिला और उसकी 2 बेटियों समेत करीब आधा दर्जन लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं।

बताया जा रहा है कि सतबीर गांव की महिला द्वारा छेड़छाड़ के आरोपों से मानसिक रूप से परेशान था। मृतक ने मरने से पहले एक वीडियो में कुछ लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। ये वीडियो अस्पताल में इलाज के दौरान बनाया गया है।

Farmer death due Distressed by debt at village Bhaini Mehraj in Barnala

वहीं परिजनों ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं। परिजनों ने सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल मृतक का शव पानीपत के शव गृह में रखवाया गया।

वहीं, जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मवीर खर्ब ने बताया कि सतवीर खराब नाम के व्यक्ति द्वारा जहर खाकर आत्महत्या की गई थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है। फिलहाल मृतक के परिजनों द्वारा कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।

पुलिस ने कहा कि परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि मृतक पर भी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज था।

  • Share