डिप्टी CM के बढ़ते कदमों से बौखलाई कांग्रेस अपना रही है अनैतिक हथकंडे: दिग्विजय चौटाला

JJP Leader Digvijay Chautala attacks on Congress Party

चंडीगढ़। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि किसानों के विषय पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पूरी तरह गंभीर हैं और दोनों ने किसानों की शंकाएं दूर करने के लिए विस्तारपूर्वक चर्चा की है जिसमें एमएसपी, पीपली में लाठीचार्ज समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई है।
दिग्विजय ने बताया कि बैठक में लाठीचार्ज की जांच और जो लोग वीडियो में लाठी चलाते दिख रहे हैं उन सब पर भी चर्चा हुई है। दिग्विजय ने विश्वास जताया कि लाठीचार्ज की घटना की जांच होगी। वे चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे।

यह भी पढ़ेंकृषि मंत्री जेपी दलाल बोले- अध्यादेशों पर विपक्षी दल बेवजह कर रहे राजनीति

यह भी पढ़ें: हरसिमरत के इस्तीफे के बाद दुष्यंत पर भी बढ़ा दबाव

पत्रकारों के सवालों के जबाव में दिग्विजय ने कहा कि जब अध्यादेशों को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की शंकाओं को अच्छी तरह से दूर किया है तो पूरे देश को उन पर विश्वास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल की जयंती के दिन 25 सितंबर से धान की खरीद शुरू हो रही है जिसमें एमएसपी को लेकर प्रदेश के किसानों में फैला भ्रम भी दूर हो जाएगा।

JJP Leader Digvijay Chautala attacks on Congress Party

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वित्तीय सहायता कर कुछ संगठनों के साथ मिलकर भोले-भाले किसानों को भ्रमित करने का कार्य किया है जिसका जल्द पर्दाफाश किया जाएगा। दिग्विजय ने कांग्रेस को ढलता सूरज बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उगते हुए सूरज उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के निरंतर बढ़ रहे जनाधार को देखकर परेशान है इसलिए वो दुष्यंत की छवि खराब करके वापस लूटेरों का राज बनाने के लिए ऐसे तरह-तरह की साजिशें रच रही है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस किसी गलतफहमी में ना रहे क्योंकि जेजेपी किसी भी सूरत में कांग्रेस के गलत इरादों में भागीदार नहीं होगी।

इनसो अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों को लूटने वाले दलालों के साथ मिलकर पूरा षड़यंत्र रचा है। उन्होंने सवाल किया कि अगर कांग्रेसी असल में किसान हितैषी होते तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा किसानों के प्रदर्शन में शामिल क्यूं नहीं हुए ? साथ ही उन्होंने सवाल किया कि तीन बिलों पर चर्चा के लिए विधानसभा सत्र की मांग करने वाले नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा बीते माह एक दिन के विधानसभा सत्र के लिए क्यूं राजी हुए और उन्होंने विधानसभा में अध्यादेश पर चर्चा क्यूं नहीं की। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी किसानों में भ्रम फैलाने की बजाय खुद पर उठ रहे सवालों का जबाव देने का काम करें।

JJP Leader Digvijay Chautala attacks on Congress Party

साथ ही दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ऐसे लूटरे जो मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं वो कभी पूरे नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों में जो झूठा भ्रम फैला रही है वह 25 सितंबर से जब धान की खरीद शुरू होगी तब पूरी तरह से दूर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी-बीजेपी की गठबंधन सरकार मजबूती के साथ प्रदेश हित में आगे बढ़ रही है।

—PTC NEWS—