70 सीटें जीतने के सीएम खट्टर के दावे पर दुष्यंत ने दिया ये बयान

Dushyant Chautala 1
70 सीटें जीतने के सीएम खट्टर के दावे पर दुष्यंत ने दिया ये बयान

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्‌टर के प्रदेश की 70 से ज्यादा सीटें जीतने के दावे पर कटाक्ष किया है। उनका कहना है कि यह सीएम का सपना है और सपने देखना हर किसी का अपना अधिकार है। पूर्व सांसद यहां एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आए थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जेजेपी ने चुनाव आयोग को पांच चुनाव चिन्ह अप्लाई किए थे और चाबी का चिन्ह आयोग ने उन्हें दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विधान सभा चुनावों में जेजेपी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Dushyant Chautala 2
70 सीटें जीतने के सीएम खट्टर के दावे पर दुष्यंत ने दिया ये बयान

दुष्यंत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में केवल और केवल मोदी का नाम चला। भाजपा ने चाहे कैसे भी प्रत्याशी को टिकट दिया मगर लोगों ने केवल मोदी के नाम पर भाजपा को वोट दिए। उन्होंने इस अवसर पर प्रदेश सरकार से प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में प्रदेश के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत आरक्षण देने की मांग की और कहा कि अगर भाजपा सरकार ने ऐसा नहीं किया तो जेजेपी सरकार बनने पर यह काम किया जाएगा।

Dushyant Chautala 3
70 सीटें जीतने के सीएम खट्टर के दावे पर दुष्यंत ने दिया ये बयान

यह भी पढ़ें : ओपी चौटाला होंगे इनेलो अध्यक्ष, अशोक अरोड़ा उपाध्यक्ष का पदभार संभालेंगे

हाल ही में प्रदेश के तीन जवानों की शहादत को नमन करते हुए चौटाला ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर समस्या के हल का केवल दिखावा कर रही है। जबकि उसके निदान के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास फिर से पूरा बहुमत है और भाजपा कश्मीर की धारा 370 और 35 ए हटाने के लिए किसका इंतजार कर रही है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला और पूर्व सांसद अजय चौटाला के पास जेल में मिली आपत्तिजनक चीजों के बारे में छपी एक अखबार की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह खबर पूरी तरह से प्रयोजित थी और उस अखबार में छपी है, जिस पर तीन मानहानि के दावे हाल में चल रहे हैं।

—-PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल