राजनीति

अधिकारियों से लोगों को डराकर पार्टी ज्वाइन करवा रही भाजपा: निशान सिंह

By Arvind Kumar -- July 30, 2019 9:07 am -- Updated:Feb 15, 2021

हिसार। (संदीप सैणी) जजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अधिकारियों से दबाव दिलवाकर लोगों को पार्टी ज्वाइन करने के लिए मजबूर कर रही है। निशान सिंह ने कहा कि भाजपा ने पूरी तरह से लोकतंत्र की हत्या कर दी है। भाजपा पर निशाना साधते हुए सरदार निशान सिंह ने कहा कि बीजेपी पार्टी एसएचओ, डीएसपी और एडीसी जैसे अधिकारियों को बोलकर लोगों को पार्टी ज्वाइन करने के दबाव बनाती है। निशान सिंह ने बताया कि ऐसे बहुत से व्यक्ति उनके पास आते हैं जो बताते हैं कि अधिकारी भाजपा ज्वाइन करने के लिए बोल रहे थे।

Nishan Singh 2 अधिकारियों से लोगों को डराकर पार्टी ज्वाइन करवा रही भाजपा: निशान सिंह

कुलदीप बिश्नोई पर बोलते हुए सरदार निशान सिंह ने कहा कि इनकम टैक्स ईडी या सीबीआई कोई भी एजेंसी हो उसे अपना काम करना चाहिए लेकिन वह एजेंसी सरकार के दबाव में अगर काम करे तो वह गलत है। कुलदीप बिश्नोई के घर इनकम टैक्स की छापामारी के बारे में कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सरदार निशान सिंह ने कहा कि सरकार दूसरी पार्टी के नेताओं को जबरन झुकाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें : विनोद मेहता सहित कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल

गठबंधन पर बोलते हुए सरदार निशान सिंह ने कहा कि पहले आम आदमी पार्टी से उनका गठबंधन रहा और अब भी वह दुष्यंत चौटाला से बातचीत करके समान विचारधारा वाले दलों से आह्वान करेंगे कि एक मंच पर इकट्ठा होकर तानाशाह बनने वाली बीजेपी पार्टी को धूल चटाए। आपको बता दें कि जजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह हिसार में गंगावा वासियों द्वारा एक रेप के मामले में दिए जा रहे धरने को समर्थन देने पहुंचे थे।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

  • Share