राजनीति

जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- 75 प्लस का लक्ष्य होगा पूरा

By Arvind Kumar -- July 27, 2019 3:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

रोहतक। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को हरियाणा दौरे पर रहे। बहादुरगढ़ में नड्डा का भव्‍य स्‍वागत किया गया। इसके बाद नड्डा रोहतक पहुंचे जहां उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सबसे पहले नड्डा ने लोकसभा चुनाव में 10 में से 10 सीटें जीतने पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के योगदान को सराहा। इसके बाद नड्डा ने कहा कि आज के वातावरण को देखते हुए कह सकता हूं कि आप 75 प्लस हासिल करने में कामयाब होंगे।

BJP Rohtak 3 जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- 75 प्लस का लक्ष्य होगा पूरा

नड्डा ने कहा कि लाखों कार्यकर्ताओं के सर्वस्व न्यौछावर की नींव पर आज भाजपा आगे बढ़ रही है। हमें यह सब याद रखना है और उनसे प्रेरणा लेनी है। हमें हमेशा याद रखना चाहिए कि हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं। राजनीतिक दलों से लोग अनेक कारणों By choice, By chance, जैसे भी भाजपा में आए हैं, तो बहुत सही जगह आए हैं। आज हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, हमारा मुकाबला खुद से है। इस बार हम 20 करोड़ सदस्य का लक्ष्य लेकर चले हैं, जिसे हमें पूरा करना है।

BJP Rohtak 1 जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- 75 प्लस का लक्ष्य होगा पूरा

यह भी पढ़ेंआम आदमी पार्टी में बगावत, नवीन जयहिंद को पद से हटाने की मांग (VIDEO)

नड्डा ने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों में कोई बेटा, जाति आदि कारणों से राजनीति कर रहा है, लेकिन यहां साधारण कार्यकर्ता राजनीति के चरम पर पहुंच रहा है। इस मंच पर किसी के पिता राजनीति में नहीं थे। भाजपा में हर तीन साल में अध्यक्ष चयन, सदस्यता प्रक्रिया होती है, यह हमारे जोश के कारण है। उन्होंने कहा कि अमित शाह के मुताबिक भाजपा का सबसे अच्छा राज आना अभी बाकी है। हमें दक्षिण से लेकर उत्तर, पूर्व से पश्चिम तक भगवा लहराना है। उन्होंने कहा कि हमें देश को कांग्रेस मुक्त भारत से आगे भाजपा युक्त भारत बनाना है। कांग्रेस मुक्त भारत मतलब भ्रष्टाचार मुक्त भारत, भाजपा युक्त भारत मतलब आयुष्मान भारत, उज्ज्वल, सौभाग्य, सक्षम भारत ।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल