नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, विपक्ष पर किए हमले

Nadda 2
नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, विपक्ष पर किए हमले

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनावों में जीत का गुरूमंत्र दिया है। बहादुरगढ़ की एचएल सिटी में आयोजित तीन जिलों के शक्ति केन्द्र प्रमुख, पालक और बूथ प्रमुखो की बैठक में नड्डा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि पहले 11 करोड़ हमारी सदस्य संख्या थी, आज हमने 17 करोड़ से ज्यादा सदस्य संख्या प्राप्त कर ली है। हम अपना ही रिकॉर्ड खुद तोड़ रहे हैं।

नड्डा ने कार्यकर्ताओं को अपना मोहल्ला जानने को कहा है। उन्होंने कहा कि हर वोटर से एक नहीं अनेक बार मिलो। माहौल पक्ष में है लेकिन हर वोटर को बूथ तक लाना है और कमल का बटन दबवाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता उतार में रूका नहीं और चढ़ाव पर भी रूकेगा नहीं। बल्कि लोगों के बीच रहेगा और पार्टी को मजबूत करने का काम करेगा।

Nadda 4
नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, विपक्ष पर किए हमले

नड्डा ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जितनी तीव्र गति से भाजपा को आगे बढ़ाया और जितना बड़ा बनाया, उसकी जितनी भी तारीफ़ की जाए वो कम है। क्या आज से 5 साल पहले आपने सोचा था की हम हरियाणा में सरकार बनाएंगे? लेकिन आज आप बोल रहे हैं कि 75 पार।

जेपी नड्डा ने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने का प्रस्ताव जब संसद में आया तो कांग्रेस के सांसद चौकड़ी मार के संसद की वेल में बैठ गए थे। लेकिन जब उन्हें आभास हुआ कि अब तो 370 खत्म हो कर रहेगी तो उठकर अपनी सीटों पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने की लड़ाई 70 साल से चल रही थी, जिसे पीएम नरेन्द्र मोदी जी की इच्छाशक्ति और अमित शाह जी की रणनीति के कारण आज जीत लिया गया है।

Nadda 1
नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, विपक्ष पर किए हमले

नड्डा ने विपक्षी नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि यहां के नेता नौकरियों में भ्रष्टाचार के कारण जेल में हैं। पहले हरियाणा में पोस्टिंग पैसों के आधार पर तय होती थी, अब बिना घूस के सरकारी कर्मचारियों को पोस्टिंग मिल रही है।

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव: प्रत्याशी को नामांकन में देनी होगी सोशल मीडिया अकाउंट की जानकारी

—PTC NEWS—