राजनीति

कांग्रेस के विधायकों में अकल की कमी, राज्यसभा चुनाव में इस बार भी करेंगे पुरानी गलती: कमल गुप्ता

By Vinod Kumar -- June 06, 2022 12:37 pm

रोहतक/कमल गुप्ता: राज्यसभा चुनाव के बीच बीजेपी-कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस ने अपने विधायकों को छत्तीसगढ़ के रामपुर में कैंप करवाया है। कांग्रेस रायपुर में अपने विधायकों के कैंप के पीछे की वजह ट्रेनिंग बता रही है, वहीं बीजेपी इस पर तंज कस रही हैं।

शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के राज्यसभा चुनाव में इस बार भी कांग्रेस पार्टी के एमएलए वही गलती जो उन्होंने पिछले राज्यसभा चुनाव में की थी, क्योंकि वह आदत से मजबूर हैं और उनमें कोई अकल की कमी है। पता नहीं फिर भी उन्हें रायपुर में किस चीज की ट्रेनिंग दी जा रही है।

कमल गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों को रायपुर में किस बात की ट्रेनिंग दी जा रही है। उनमें अकल तो है ही नहीं। पिछले राज्यसभा चुनाव के दौरान यह सब देख लिया होगा कि कांग्रेस का एक राष्ट्रीय प्रवक्ता अपना वोट किसी और को दिखाकर कैंसिल करवा देता है और एक नेता स्याही बदल देता है।

शहरी निकाय मंत्री कांग्रेस के लोग आदत से मजबूर हैं और इस बार भी ऐसी ही गलती करने वाले हैं। 10 जून को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो सबको पता भी चल जाएगा।

वही प्रॉपर्टी आईडी में आ रही दिक्कतों को लेकर शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता का कहना है कि हमने जिस कंपनी को ठेका दिया था, उसने जो सर्वे किया है उसकी वजह से प्रदेश को और ज्यादा टैक्स मिला है। हालांकि प्रॉपर्टी आईडी में कुछ दिक्कतें आई हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर दिक्कत है ठीक कर दी गई है और जो थोड़ी बहुत बची हुई है वह भी जल्दी ठीक कर दी जाएंगी।

  • Share