Advertisment

करनाल के सांसद संजय भाटिया ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर बोला हमला, कही ये बात

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
करनाल के सांसद संजय भाटिया ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर बोला हमला, कही ये बात
Advertisment
publive-imageकरनाल। राजनीति में नेताओं में जुबानी जंग छिड़ी हुई है। विपक्ष सरकार पर हमले कर रहा है और सरकार के मंत्री और सांसद जमकर उस बात का करारा जवाब दे रहे हैं। करनाल से सांसद संजय भाटिया ने विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर हमला किया। हुड्डा ने कहा था कि सरकार काम नहीं कर रही है और ये सरकार खुद ब खुद गिर जाएगी, इस पर सांसद संजय भाटिया ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लपेटे में लेते हुए कहा कि हुड्डा सरकार में तो 10 साल लूट हुई, घोटाले हुए और किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव खरीदकर अपने साथियों को फायदा पहुंचाया और खूब मालामाल हुए।
Advertisment
Karnal MP Sanjay Bhatia attacked on Bhupinder Singh Hooda करनाल के सांसद संजय भाटिया ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर हमला बोला संजय भाटिया यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि हुड्डा ने भेदभाव अपनाया, जात-पात की राजनीति की, सिर्फ एक क्षेत्र को बढ़ावा दिया, लेकिन आज ऐसा नहीं मौजूदा सरकार पूरे हरियाणा में विकास के कार्य कर रही है। इतना ही नहीं संजय भाटिया ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नसीहत दे डाली कि हमें आपके सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं, आपको आत्म चिंतन करने की ज़रूरत है क्योंकि हरियाणा की जनता ने आपको 2 बार लगातार नकार दिया है।

बहरहाल ये तो राजनीति और राजनीति में सत्ता और विपक्ष के बीच ऐसी जुबानी जंग चलती रहती है। लेकिन इन बयानों से परे हटकर सत्ता में काबिज बीजेपी सरकार हरियाणा की जनता के लिए क्या-क्या विकास के कार्य और करती है ये देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़ें: 
Advertisment
गठबंधन सरकार पर बरसे हुड्डा, कहा- नशेड़ी बनाने की साजिश है नई आबकारी नीति ---PTC NEWS--- -
congress-leader bhupinder-singh-hooda haryana-politics haryana-latest-news haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi karnal-mp-sanjay-bhatia
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment