adv-img
कानून व्यवस्था

गुरुग्राम में बंदूक की नोक पर अधिकारियों को बंधक बनाकर रात में जबरन बनवा डाली 300 मीटर सड़क

By Vinod Kumar -- September 24th 2022 03:55 PM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: साइबर सिटी गुरुग्राम से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। आपने तमंचे की नोक पर लूट तो सुनी होगी लेकिन गुरुग्राम में ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन ने तमंचे की नोक पर टूटा हुआ रोड बनवा डाला। गांव वालों ने कथित तौर पर अधिकारियों को बंधक बनाकर रात भर सड़क बनवा डाली।

मामला खेड़की दौला थाना क्षेत्र का है। कथित तौर पर आरोपी है कि पूर्व चेयरमैन ने आने साथियो संग मिल बंदूक की नोक पर ना सिर्फ न केवल अधिकारियों और मजदूरों को बंधक बनाया बल्कि एक रात में पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के टूटे हुए 300 मीटर के रोड को बिना किसी टेंडर और एस्टीमेट के बनवा डाला।

आरोप है कि बीती 19 सितंबर की रात सेक्टर 78-79 के मेन रोड को बनाने का काम किया जा रहा था। तभी ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन हौशियार सिंह मौके पहुंचे। उन्होंने ठेकेदार, मजदूरों और अधिकारियों को तमंचे की नोक पर बंधक बना लिया और रातों रात टूटे रोड को बनवा डाला।

इसके बाद जीएमडीए के एसडीओ की शिकायत पर खेड़कीदौला थाने में पूर्व चेयरमैन होशियार सिंह और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिल्हाल पूर्व चेयरमैन पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है।

दरअसल नौरंगपुर में पीडब्ल्यूडी बीएंडआर का रास्ता बीते कई सालों से टूटा हुआ था। इसकी मरम्मत के लिए ग्रामीणों ने कई बार जिला प्रशासन से गुहार भी लगाई, लेकिन हर बार आश्वासन मिला। इससे गुस्साए ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन ने तमंचे की नोक पर रोड बनवा डाला।

  • Share