अपराध/हादसा

घर के बाहर से किया 2 बच्चियों का अपहरण, एक की हत्या...दूसरी बेहोशी की हालत में मिली

By Vinod Kumar -- August 19, 2022 12:18 pm -- Updated:August 19, 2022 12:21 pm

दिल्ली के साथ लगते यूपी के गाजियाबाद जिले में मोदीनगर इलाके से दो बच्चियों के अपहरण के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि दो बच्चियां अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान साइकिल सवार ने दोनों का अपहरण कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि गांव का ही नशेड़ी युवक साइकिल पर दोनों बच्चियों को खेतों की तरफ ले गया था। सूचना के बाद तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। एक बच्ची को पुलिस ने कुछ घंटों बाद खेतों से बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया था। वहीं, दूसरी बच्ची की तलाश जारी थी। अंधेरा होने के कारण पुलिस को सर्च ऑपरेशन चलाने में मुश्किल हुई। ग्रामीण भी बच्चियों की तलाश में जुटे हुए थे।

ਨਾਬਾਲਗ ਨੇ ਘਰ 'ਚ ਦੱਬੀ ਮਾਤਾ-ਪਿਤਾ ਦੀ ਲਾਸ਼

इसी बीच पुलिस ने गांव के ही नशेड़ी व्यक्ति कपिल को गिरफ्तार कर लिया। ज्यादा नशे की हालत में होने के कारण आरोपी पुलिस को घुमाता रहा। नशा उतरने के बाद पुलिस दूसरी बच्ची की तलाश में सुबह लगभग 5 बजे आरोपी को खेतों में लेकर पहुंचा। इसके बाद आरोपी की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद किया गया।


मृतक बच्ची की उम्र 9 साल है। बच्ची के शरीर से कपड़े पूरी तरह से अस्त व्यस्त थे। शरीर पर कई चोटों के निशान भी मिले हैं। पुलिस को संदेह है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई है।

एसपी ग्रामीण गाजियाबाद इराज राजा ने कहा कि मामले की छानबीन जारी है। हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की कोशिश की जाएगी।

  • Share