बॉयफ्रेंड से मिलने पाक गई महिला के बारे कई खुलासे, पहले भी दो बार भाग चुकी है

By Arvind Kumar - December 05, 2019 12:12 pm

नई दिल्ली। इश्क इंसान को कहां से कहां पहुंचा देता है जिसके लिए वो अपना पूरा भरा परिवार तक भी त्याग देता है। ऐसी ही कहानी है एक महिला की। जो अपने पांच साल के बेटे को छोड़कर फेसबुक पर परिचित पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते पकिस्तान जा पहुंची। जहां पर पाकिस्तानी रेंजर्स के द्वारा उसे पकड़ लिया गया और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को सुपुर्द कर दिया गया।

कस्बे भागल की रहने वाली महिला का पूरा भरा परिवार है जिसमें पति, सास, ससुर और तो और एक पांच साल का बेटा है। जिसे छोड़कर वो फेसबुक पर मिले उस पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने चल पड़ी जो अच्छे से उसे जानती भी नहीं। महिला का पति एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है व 10वीं पास है। जबकि महिला सिर्फ 5-7 क्लास ही पढ़ी है लेकिन इसके बावजूद उसकी फसबुक के जरिये पाकिस्तानी युवक से जान पहचान हुई और उसी से मिलने वो पूरे परिवार को छोड़कर करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते पाकिस्तान जा पहुंची।

Girl Love 2 बॉयफ्रेंड से मिलने पाक गई महिला के बारे कई खुलासे, पहले भी दो बार भाग चुकी है

युवती के ससुर ने बताया कि उनकी बहू की शादी 8 साल पहले उसके बेटे से हुई है व एक 5 साल का बेटा भी है। तीन महीने पहले से लेकर अब तक तीन बार घर से भाग चुकी है जिसमें पहली बार वो 50 हजार के गहने लेकर गई थी और पुलिस के द्वारा 4 दिन में अमृतसर गुरुद्वारे से पता लगाया गया था। दूसरी बार गई तो 22 दिन में पता चला था और तरनतारन से मिली थी। अब तीसरी बार भी वो 8 नवंबर को घर से गई थी लेकिन पुलिस द्वारा हुई वेरिफिकेशन द्वारा बताया गया की वो करतारपुर गई है। घर में उसका स्वभाव साधारण था। उन्हें नहीं पता था कि उनकी बहू ये काम करेगी।

यह भी पढ़ेंहैवान बने बाप ने 9 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची ने तोड़ा दम

पाकिस्तानी की तरफ से ये कहा गया है कि युवती को घर भेज दिया गया है लेकिन अभी तक इसकी सूचना तक घर नहीं पहुंची, युवती का पहुंचना तो दूर।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img