प्रमुख खबरें

जानिए पीएम मोदी ने वैक्सीन लगाने वाली नर्स से क्या कहा?

By Arvind Kumar -- March 01, 2021 3:03 pm -- Updated:Feb 15, 2021

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े कोविड टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी ने आज वैक्सीन लगाई। पीएम मोदी को वैक्सीन लगाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में दो नर्सें दिख रही हैं। इनमें से एक नर्स पी निवेदा हैं, जबकि दूसरी नर्स केरल की हैं।

जानिए पीएम मोदी ने वैक्सीन लगाने वाली नर्स से क्या कहा?

प्रधानमंत्री को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाने वाली सिस्टर पी.निवेदा ने बताया कि प्रधानमंत्री ने उनसे उनका हालचाल पूछा साथ ही वह कहां की रहने वाली हैं इस बारे में भी जानकारी ली। वहीं वैक्सीन देने के बाद उन्होंने बोला कि वैक्सीन लगा भी दी, पता भी नहीं चला।

Puducherry Sister P Niveda जानिए पीएम मोदी ने वैक्सीन लगाने वाली नर्स से क्या कहा?

बता दें कि वैक्सीन लगाने के लिए प्रधानमंत्री सोमवार सुबह तकरीबन साढ़े छह बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में पहुंचे और उन्होंने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली खुराक ली। पुडुचेरी की सिस्टर पी. निवेदा ने वैक्सीन लगायी।

यह भी पढ़ेंः- सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, पति गंभीर

यह भी पढ़ेंः- अभय चौटाला बोले- धनखड़ ने मंत्री रहते डकारे करोड़ों, ठगने के लिए करवाई पशुओं की कैटवॉक

Puducherry Sister P Niveda जानिए पीएम मोदी ने वैक्सीन लगाने वाली नर्स से क्या कहा?

पीएम ने कहा, "हमारे चिकित्सकों और वैज्ञानिकों ने बहुत कम समय में कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने का काम किया है। आइए हम सभी साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त करने में योगदान दें।"

एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने कहा कि PM मोदी ने वैक्सीन लगवाकर देश को ये संदेश दिया कि भारत की दोनों वैक्सीन सुरक्षित है और वैक्सीन को हमें आगे आकर लगाना चाहिए। लोगों में वैक्सीन को लेकर जो शंका हो रही थी मेरे अनुमान से अब खत्म हो जाएगी। लोगों को जहां जो वैक्सीन मिले रही है उसे लगवाएं।