आईटी रेड पर बोले कुलदीप बिश्नोई- नहीं है कोई काला धन, ईमानदारी से की राजनीति

Kuldeep Bishnoi Photo 1
आईटी रेड पर बोले कुलदीप बिश्नोई- नहीं है कोई काला धन, ईमानदारी से की राजनीति

हिसार। (संदीप सैणी) कांग्रेस नेता व आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी के बाद आज पहली बार परिवार सहित आदमपुर आए। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनके पास किसी भी प्रकार का कोई कालाधन नहीं है। मीडिया में चर्चा है कि हमारे पास 200 करोड़ का कालाधन है, लेकिन कोई एक रुपए का भी कालाधन साबित करके दिखाए।

साथ ही नीरव मोदी से सम्बंधों को भी उन्होंने मीडिया की मनगढ़ंत बात करार दिया। कुलदीप बिश्नोई ने हीरो के बिजनेस के बारे में बोलते हुए कहा कि आज तक उन्होंने ऐसा कोई बिजनेस नहीं किया। उन्होंने आज तक केवल एक बार हीरे की अंगूठी खरीदी है जोकि उन्होंने अपनी पत्नी को सगाई के समय दी थी। उनके परिवार को कोई सदस्य आज तक दक्षिण अफ्रीका में नहीं गया जबकि अफवाहें फैलाई जा रही है कि वहां हमारी हीरों की खान है।

it raid 1
आईटी रेड पर बोले कुलदीप बिश्नोई- नहीं है कोई काला धन, ईमानदारी से की राजनीति

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वे आज तक राजनीति में आने के बाद किसी लाभ के पद पर नहीं रहे। ऐसे में उनके पास कालाधन आने का सवाल उठाना ही बेमानी है। उन्होंने कहा वे आदमपुर की जनता के सामने साफ करते है कि उनके भाई, बेटे ने कभी भी किसी प्रकार का गैरकानूनी काम ना किया है और ना करेगा। ईमानदारी से राजनीति की है और आगे भी ईमानदारी से ही काम करुंगा

यह भी पढ़ेंये है हरियाणा के सरकारी स्कूल का हाल! खुले में लगती है क्लास, बरसात में करनी पड़ती है छुट्टी

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल