69 साल के हुए पीएम मोदी, देश-विदेश से मिल रहे बधाई संदेश

PM Modi 1
69 साल के हुए पीएम मोदी, देश-विदेश से मिल रहे बधाई संदेश

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 69 साल के हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उन्हें देश-विदेश से बधाई संदेश आ रहे हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस पर उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी है और साथ ही उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की है ताकि देश उनके दूरगामी और कुशल नेतृत्व में दुनिया की आर्थिक और सामरिक महाशक्तियों में शामिल हो सके।

बधाई संदेश में मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वर्ष 2014 में देश में एक क्रांतिकारी राजनीतिक बदलाव हुआ और देश की जनता ने लगभग 30 साल बाद किसी एक पार्टी को स्पष्ट जनादेश दिया। यह जनादेश व्यवस्था परिवर्तन के लिए था, जन कल्याण के लिए था और देश में एक सुखद बदलाव के लिए था। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने पिछले लगभग सवा पांच सालों में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं, जिससे दुनिया भर में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है।

CM Manohar Lal
69 साल के हुए पीएम मोदी, देश-विदेश से मिल रहे बधाई संदेश

वहीं हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर अपनी व प्रदेश की जनता की ओर से उन्हें बधाई व शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि वे स्वस्थ एवं प्रसन्नचित रहें। राज्यपाल आर्य ने अपने बधाई संदेश में कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश सामाजिक समानता व समग्र विकास के महान उद्देश्यों को प्राप्त करने में सक्षम होगा। मोदी के नेतृत्व में भारतवर्ष वैश्विक अर्थव्यवस्था में एक आर्थिक शक्ति के रूप में उभरेगा।

PM Modi
69 साल के हुए पीएम मोदी, देश-विदेश से मिल रहे बधाई संदेश

बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी ने सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का ऐलान किया है। इस दौरान सफाई अभियान चलाया जाएगा और जरूरतमंदों की मदद के लिए रक्तदान किया जाएगा, इसके अलावा कई अन्य सेवा के काम इस दौरान किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव: प्रत्याशी को नामांकन में देनी होगी सोशल मीडिया अकाउंट की जानकारी

—PTC NEWS—