अपराध/हादसा

कुख्यात शराब तस्कर गिरफ्तार, काफी समय से चल रहा था फरार

By Arvind Kumar -- October 18, 2020 5:12 pm -- Updated:October 18, 2020 5:12 pm

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) क्राइम ब्रांच ने नकली शराब पर सीएडसी (आर्मी कैंटीन) का लेबल लगा शराब तस्करी को अंजाम दे रहे कुख्यात शराब तस्कर सतीश उर्फ़ तिशे को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

दरअसल क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर बीती 28 सितंबर को सूरत नगर इलाके के गौदाम में रेड कर 500 पेटी बिना लेबल की नकली शराब और सीएसडी कैंटीन के हज़ारों लेबल बरामद कर दो युवकों को मौके से गिरफ्तार किया था।

liquor smuggler arrested कुख्यात शराब तस्कर गिरफ्तार, काफी समय से चल रहा था फरार

educare

एसीपी क्राइम की माने तो पुलिसिया पूछताछ में साफ हुआ सतीश उर्फ़ तिशे इस शराब गोदाम में नकली शराब पर सीएसडी कैंटीन के लेबल लगा दिल्ली एनसीआर और गुरुग्राम से सटे हरियाणा के बाकी जिलों में शराब तस्करी को अंजाम देता आ रहा था।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में खौफनाक वारदात, पुजारी को जिंदा जलाया

यह भी पढ़ें- सरकार ने 14 नए बोर्डों व निगमों के चेयरमैनों की नियुक्ति की, बराला को इस पद से नवाजा

liquor smuggler arrested कुख्यात शराब तस्कर गिरफ्तार, काफी समय से चल रहा था फरार

इस कुख्यात तस्कर के खिलाफ एक के बाद एक कई रेड को अंजाम दिया गया औए हर रेड में बिना लेबल की नकली शराब पुलिस को बरामद हो रही थी। पुलिस सूत्रों की माने तो शराब तस्करी में कम सज़ा के प्रावधान के चलते यह कुख्यात शराब तस्कर बीते काफी समय से एक्टिव था।

liquor smuggler arrested कुख्यात शराब तस्कर गिरफ्तार, काफी समय से चल रहा था फरार

हालांकि गिरफ्तार होने से पहले इस शातिर ने जिला अदालत में अंतिरम जमानत तक के लिए आवेदन किया लेकिन क्योंकि मामला नकली शराब और सीएसडी कैंटीन के नाम पर शराब तस्करी का था तो जिला अदालत ने इस शराब तस्कर की जमानत याचिका नामंजूर कर इसके सारे रास्ते बंद कर दिए।

  • Share