हरियाणा में अब महंगी होगी शराब, लगेगा कोविड-19 सेस

By Arvind Kumar - May 03, 2020 5:05 pm

हरियाणा। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शराब पर कोविड-19 सेस लगाने का एलान किया। आज चंडीगढ़ में प्रैस कॉंफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में ठेके कैसे खुलेंगे इस बात के सुझाव लोगों से मांगे जाएंगे। चौटाला ने बताया कि शराब की बोतल पर 2 रुपए से 20 रुपए तक सैस लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम शराब की दुकानें खोलने का फैसला पड़ोसी राज्यों की स्थिति को देखकर लेंगे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमने तय किया है केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस को सख्ती के साथ लागू करेंगे। उन्होंने बताया कि शराब का पुराना स्टॉक चैक किया था,53 ऐसी जगह हैं जहां पर स्टॉक रखा जाता है। इन मे से कई में अनियमतायें मिली हैं, जिन में कमी मिली है उन पर सख्त करवाई के साथ पैनल्टी लगाई जाएगी।

कॉंफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि डिफेंस सर्विसेज ने कोरोना योद्धाओं को जो सम्मान दिया वह अतुलनीय कदम है। उन्होंने सभी डिपो होल्डर्स का आभार जताया जिन्होंने समय पर सामान आंबटित किया। दुष्यंत ने कहा कि कुछ लोग गेहूं की खरीद को लेकर आरोप लगवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 1 जून से 30 जून तक सूरजमुखी की खरीद के सेंटर भी बनाएंगे। विपक्ष पर निशाना साधते दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विपक्ष का काम केवल आरोप लगाना ही है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img