हरियाणा

VIRAL VIDEO: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में सागर रत्ना रेस्टोरेंट में ग्राहक की प्लेट में मिली छिपकली, पुलिस ने शुरू की जांच

By Vinod Kumar -- June 16, 2022 11:46 am -- Updated:June 16, 2022 1:39 pm

चंडीगढ़ के जाने माने नेक्सस एलांते मॉल में चल रहे सागर रत्ना रेस्टोरेंट खाना खाने आए ग्राहक के थाली में छिपकली मिली। इसके बाद रेस्टोरेंट में हंगामा हो गया ग्राहक ने खाने में चने-भटूरे का ऑर्डर दिया था। अभी ग्राहक चन्ने भटूरे का स्वाद ले ही रहा था कि उसे भटूरे में छिपकली मिली। खाने में छिपकली को देखकर ग्राहक डर गए। अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये घटना मंगलवार देर शाम की है। प्लेट में छिपकली देखकर ग्राहक ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद हंगामा इतना बढ़ा कि पुलिस और खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्राहक की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर चने-भटूरे के सैंपल भरे।

इसके बाद खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने ग्राहक की शिकायत पर रेस्टोरेंट की किचन का जायजा भी लिया। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सेक्टर-15 निवासी 66 वर्षीय डॉक्टर जेके बंसल ने बताया कि मंगलवार की शाम वो अपनी पत्नी सरिता बंसल के साथ एलांते मॉल गए थे। खरीददारी करने के बाद रात सवा आठ बजे उन्होंने सागर रत्ना रेस्टोरेंट में चने भटूरे और डोसा ऑर्डर किया। इसी दौरान उन्हें भटूरे खाते समय उन्हें उसके अंदर छिपकली मिली। डॉक्टर बसंल ने दावा किया कि भटूरे में मिली छिपकली जिंदा थी।

जेके बंसल ने बताया कि जब उन्होंने रेस्टोरेंट के मालिक से खाने में छिपकली मिलने की शिकायत की तो स्टाफ ने इसे मानने से इनकार कर दिया और प्लेट को अंदर ले जाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने प्लेट को नहीं छोड़ा और मौके पर पुलिस को बुलाया। पुलिस के आने पर लिखित में शिकायत दी। पुलिस ने चने-भटूरे की प्लेट को कब्जे में लेकर सेक्टर-16 स्थित खाद्य सुरक्षा विभाग को मामले की जानकारी दी।

आरोप लगाते हुए डॉक्टर बसंल ने कहा कि शिकायत के बाद फूड इंस्पेक्टर निशा स्याल को मौके पर आने में करीब डेढ़ घंटे का समय लगा। इस दौरान रेस्टोरेंट संचालकों ने अंदर किचन की साफ सफाई करवा दी। एलांते मॉल प्रबंधन ने इस घटना पर खेद प्रकट किया है। मॉल प्रंबंधन फूड कोर्ट में सफाई और सुरक्षा के लिए पूरी तरह से सजग रहेगा।

वहीं, इस पर एलांते मॉल में फूड कोर्ट का संचालन करने वाले अयान फूड्स के मालिक पुनीत गुप्ता ने पूरे मामले से अपना पला झाड़ लिया। उन्होंने कहा कि इस घटना से हमारा कोई लेना देना नहीं है। ये घटना एक आउटलेट में हुई है। हमने सिर्फ दुकान लीज पर दी है। ग्राहक की प्लेट में छिपकली छक से गिरी थी।

 

  • Share