लॉक डाउन में बेरोजगारी और भूख से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या!

By Arvind Kumar - April 19, 2020 10:04 am

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) साइबर सिटी गुरुग्राम में 32 वर्षीय शख्स के द्वारा लॉक डाउन के बाद आई बेरोजगारी और भुखमरी से परेशान होकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है! दरअसल मृतक मुकेश नाम का युवक पेशे से पेंटर था और लॉक डाउन के चलते परिवार का गुज़र बसर ठीक ढंग से नहीं कर पा रहा था। बस इसी परेशानी के चलते 2 दिन पहले मुकेश अपने 12 हज़ार के फोन को मात्र ढाई हजार में बेच परिवार के लिए खाने पीने के समान के साथ-साथ गर्मी से बचने के लिए यह छोटा सा पंखा भी लाया था और जब इन मासूमों के लिए यह सब भी कम पड़ने लगा तो इसने कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Lockdown India Man Commits Suicide in Gurugramमृतक की बीवी की माने तो घर मे कई दिनों से खाना ठीक तरीके से आ नहीं पा रहा था। लोग मदद करने आते थे लेकिन भरपेट खाना नहीं मिलता था और इसी को लेकर मुकेश कई दिनों से परेशान था और 2 दिन पहले मुकेश ने आत्महत्या कर ली।

वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम की माने तो परिजनों की शिकायत पर पुलिस द्वारा 174 की कार्यवाही अमल में लाई गई है और अगर भूख के चलते आत्महत्या की गई हो इसको लेकर भी जांच की जा रही है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img