हरियाणा में लग सकता है लॉकडाउन, स्वास्थ्य मंत्री बोले- पीएम से मीटिंग के बाद होगा फैसला

Anil Vij on Lockdown
हरियाणा में लग सकता है लॉकडाउन, स्वास्थ्य मंत्री बोले- पीएम से मीटिंग के बाद होगा फैसला

अंबाला। (कृष्ण बाली) हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में लॉक डाउन लग सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद आंशिक लॉक डाउन लगाने का फैसला लिया जा सकता है।
Anil Vij on Lockdownस्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना के मद्देनजर सभी अस्पतालों को तैयार रहने के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पहले कोविड नियमों के तहत कैंटोनमेंट ज़ोन आदि बनाये गए थे वैसे ही बनाये जाएंगे। मंत्री ने कहा कि हरियाणा में कोरोना मृत्यु दर 1.07 है और अभी कन्ट्रोल में है।
यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को शाहीनबाग ना समझे सरकार: टिकैत

यह भी पढ़ें- दिल्ली AIIMS की ओपीडी रजिस्ट्रेशन बंद, ऑनलाइन सेवा जारी

उन्होंने कहा कोविड नियमों का पालन सख्ती से करवाया जाएगा। पंजाब द्वारा रात का कर्फ्यू एवं लॉक डाउन पर मंत्री ने कहा कि उनकी स्थिति और हमारी स्थिति अलग है। अभी तुरंत कोई लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी के साथ मीटिंग के बाद इसपर फैसला होगा।उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 1.26 लाख से भी ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात, मध्यप्रदेश और दिल्ली में हालात ज्यादा चिंताजनक हैं। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज फिर सभी मुख्यमंत्रियों से कोविड19 पर चर्चा करेंगें।