Advertisment

मध्यप्रदेश के ​सीधी में भयंकर हादसा, अब तक 39 के शव बरामद

author-image
Arvind Kumar
New Update
मध्यप्रदेश के ​सीधी में भयंकर हादसा, अब तक 39 के शव बरामद
Advertisment
भोपाल।
Advertisment
मध्यप्रदेश के ​सीधी में हुई बस दुर्घटना में अब तक कुल 39 लोगों के शव बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक बस में कुल 54 लोग सवार थे जिनमें से 7 लोगों को बचाया गया। सीधी के कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि फिलहाल सर्च ऑपरेशन चल रहा है। publive-image Madhya Pradesh Bus Accident मध्यप्रदेश के ​सीधी में भयंकर हादसा, अब तक 39 के शव बरामद इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से सीधी में हुई बस दुर्घटना में मरने वालों के परिजनों को 2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दी।
Advertisment
publive-image हादसे को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा," मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुआ बस हादसा बहुत दुःखद है, मैंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात की है। स्थानीय प्रशासन राहत व बचाव के लिए हर संभव मदद पहुंचा रहा है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।
Advertisment
publive-image यह भी पढ़ें- कृषि मंत्री जेपी दलाल पर बरसे अभय चौटाला, कहा- ऐसे व्यक्ति को सत्ता में बैठने का अधिकार नहीं यह भी पढ़ें- एक ही अपार्टमेंट के 36 लोग कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में संक्रमण फैलने की आशंका Madhya Pradesh Bus Accident मध्यप्रदेश के ​सीधी में भयंकर हादसा, अब तक 39 के शव बरामद बता दें कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले के पटना गांव के पास मंगलवार सुबह एक बस नहर में गिर गई, जिसमें अब तक39 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। रेस्क्यू किए गए लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनका इलाज चल रहा है। कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। -
madhya-pradesh-news bus-fell-off-from-bridge sidhi-bus-accident madhya-pradesh-bus-accident
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment