प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा खूब वाहवाही लूट रहे सोनू सूद, महाराष्ट्र के राज्यपाल ने भी की तारीफ

Maharashtra Governor Applauded Sonu Sood Work

मुंबई। लॉकडाउन के कारण देश भर के अलग-अलग राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद किसी मसीहा से कम नहीं है। सोनू सूद ने लॉकडाउन में परेशानी का सामना कर रहे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। अब तक सोनू सूद हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। साथ ही हजारों के लिए खाने की व्यवस्था भी कर चुके हैं।

Maharashtra Governor Applauded Sonu Sood Workइसी सिलसिले में अभिनेता सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान राज्यपाल ने सोनू सूद के काम की खूब तारीफ की और साथ ही राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अभिनेता को मदद देने के लिए हर तरह का सहयोग देने की बात भी कही है।

महाराष्ट्र राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के ट्विटर हैंडल पर सोनू सूद और भगत सिंह कोश्यारी की मुलाकात की तस्वीर को साझा कर बताया है, ‘फिल्म स्टार सोनू सूद ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में शनिवार को मुलाकात की है। अभिनेता ने राज्यपाल को प्रवासियों को उनके घर भेजने और खाना देने के बारे में जानकारी दी। भगत सिंह कोश्यारी ने सोनू सूद के इस अच्छे काम की सराहना की और उन्हें पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया।’

—PTC News—