सूरजकुंड की पहाड़ियों में पेड़ से लटका मिला नर कंकाल, फैली सनसनी

By Arvind Kumar - December 05, 2019 12:12 pm

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद में सूरजकुंड की पहाड़ियों में पेड़ से नर कंकाल लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान के संग्रह में भिजवा दिया।

Police

सूरजकुंड की पहाड़ियों में पेड़ से लटका मिला नर कंकाल, फैली सनसनीपुलिस के मुताबिक यह नर कंकाल फांसी का फंदा लगाकर पेड़ से लटका मिला और लगभग दो ढाई महीने पुराना प्रतीत होता है। मौके से मिले एक मोबाइल और कपड़ों से उसकी पहचान 22 वर्षीय दीपू सेन के रूप में हुई जो हाल फिलहाल पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के यहां पर नौकर था जिसके बारे में उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया और उन्होंने भी इसकी पहचान कर ली।

Police सूरजकुंड की पहाड़ियों में पेड़ से लटका मिला नर कंकाल, फैली सनसनी

वहीं इस मामले में पुलिस की माने तो पुलिस को लोगों ने सूचना दी थी कि एक युवक का शव जंगलों में पेड़ से लटका हुआ है। जिसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची मौके पर जांच की तो पास से एक एक मोबाईल मिला जिससे इसकी पहचान दीपू सैनी के रूप में हुई। फिलहाल प्रथम दृष्टि से यह आत्म हत्या लगा रही है। लेकिन पोस्टमार्टम के लिए इस कंकाल को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और जो भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी उसके हिसाब से आगे की कारवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ेंपुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की खेप, एक काबू

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img