अपराध/हादसा

खूंटे से खुलकर खेत में घुसी भैंस तो खेत मालिक पिता-पुत्र ने काट डाले पैर

By Arvind Kumar -- August 04, 2019 9:29 am

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) हरियाणा के फतेहाबाद में खूंटे से खुलकर खेत में घुसी एक भैंस पर खेत के मालिक पिता-पुत्र ने सारी हदें पार करते हुए बेजुबान भैंस के साथ रूह कंपाने वाली घटना को अंजाम दिया है। खेत में घुसने पर पड़ोसी की भैंस के तेजधार हथियार से पैर काट डाले गए और जब भैंस मालिक से लेकर जिस किसी को भी इसका पता चला तो उसके होश उड़ गए।

Buffalo 1 खूंटे से खुलकर खेत में घुसी भैंस तो खेत मालिक पिता-पुत्र ने काट डाले पैर

मामले में पुलिस ने भैंस मालिक जगदीश की शिकायत पर आरोपी खेत मालिक पिता-पुत्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भैंस मालिक जगदीश ने बताया कि उनके परिवार में किसी का निधन हो गया था और परिवार के सभी लोग मृतक के घर गए हुए थे। पीछे से घर पर बंधी भैंस खूंटे से खुलकर अचानक पड़ोसी के खेत में चली गई।

Fatehabad News 1 खूंटे से खुलकर खेत में घुसी भैंस तो खेत मालिक पिता-पुत्र ने काट डाले पैर

आरोप है कि पड़ौसी राजेंद्र ने अपने पिता देवकरण के साथ खेत में घुसी भैंस को पकड़ लिया और फिर उसे बांधकर तेजधार हथियार से भैंस के अगले दोनों पैर काट डाले। इसके बाद जब घटना का पता चला तो वे मौके पर पहुंचे और भैंस को संभाला। पड़ोस के गांव से पशु डॉक्टरों की टीम ने मौके पर आकर 3 घंटे तक भैंस का उपचार किया और किसी तरह भैंस की जान बचाई। इसके बाद मौके पर पुलिस भी आई। भट्टूकलां थाना के एसएचओ मनदीप सांगवान ने बताया कि भैंस मालिक जगदीश की शिकायत पर आरोपी खेत मालिक राजेंद्र व राजेंद्र के पिता देवकरण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : सोपोर में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, जवान घायल

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

  • Share