अपराध/हादसा

फ्लाईओवर पर लटका मिला व्यक्ति का शव

By Arvind Kumar -- July 18, 2020 1:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति का शव फ्लाईओवर से लटका देखकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मृतक व्यक्ति का नाम हरिचंद बताया जा रहा है। मृतक के परिजनों के अनुसार उसने नेशनल हाइवे स्थित नए बाटा फ्लाईओवर पर लटक कर फांसी लगाई है लेकिन अभी तक उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि हरिचंद ने आखिरकार ऐसा कदम क्योँ उठाया।

परिजनों ने बताया कि फांसी लगने की सूचना उन्हें स्थानीय पुलिस ने दी जिसके बाद वह सेक्टर ग्यारह की चौकी पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतक हरिचंद के परिवार में पांच बच्चे हैं जिनमे दो लड़कियां है और तीन लड़के हैं।

Man commits suicide in Faridabad of Haryana | Haryana News

वहीँ परिजनों ने बताया हरिचंद ने फांसी लगाने के लिए पहले मोटर साइकिल फ्लाईओवर पर खड़ी की और उसके बाद जो रस्सी वह अपने घर से लेकर निकला था उस रस्सी को मोटरसाइकिल से मजबूती से बांधकर फ्लाई ओवर से नीचे लटका दिया। जिसके बाद उसने रस्सी को अपने गले में बांधा और फ्लाई ओवर से नीचे की ओर लटक गया और हरिचंद ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

वहीँ पुलिस ने उसके शव को उतरवाकर सिविल हस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुट गयी है की आखिरकार हरिचंद ने किन कारणों से परेशान होकर आत्महत्या की है।

---PTC NEWS---

  • Share